Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ईशा गुप्ता ने टाइट कपड़ों में दिखाया बोल्ड फिगर, हॉट लुक देख दीवाने हुए फैंस, देखें वीडियो

ईशा गुप्ता ने टाइट कपड़ों में दिखाया बोल्ड फिगर, हॉट लुक देख दीवाने हुए फैंस, देखें वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




ईशा गुप्ता gym outfit

'मैन वर्सेस वाइल्ड' से दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले बेयर ग्रिल्स को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका एक वीडियो सामने आया है. बता दें कि बेयर ग्रिल्स शो में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा, प्रधानमंत्री पीएम मोदी, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह समेत कई हॉलीवुड हस्तियां शामिल हो चुकी हैं. वहीं, ईशा गुप्ता जिम के बाहर नजर आईं।



इस दौरान वह वर्कआउट लुक में काफी स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज भी दिए। जाह्नवी कपूर को भी उनके जिम के बाहर स्पॉट किया गया. इसके अलावा सनी लियोनी को भी उनके परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान पूरे परिवार ने पैपराजी को एक साथ पोज दिए।



बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को फिल्ममेकर करण जौहर के घर के बाहर स्पॉट किया गया, जिसका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वरुण कैजुअल लुक में कार से उतरकर फोटोज क्लिक कराते नजर आ रहे हैं।



ईशा गुप्ता अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते चर्चा में रहती हैं। इतना ही नहीं, फिटनेस के प्रति उत्साही ईशा अपने जिम वर्कआउट वीडियो से भी सुर्खियां बटोरने से नहीं कतराती हैं। हाल ही में ईशा गुप्ता का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है.

वह वीडियो देखें:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को @Masti Ka Adda नाम के यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को अब तक एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Esha Gupta

Post A Comment:

0 comments: