जब राम का रथ नहीं खींच पा रहा था घोड़ा तो करना पड़ा था यह काम, लक्ष्मण ने सुनाए मजेदार किस्से - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब राम का रथ नहीं खींच पा रहा था घोड़ा तो करना पड़ा था यह काम, लक्ष्मण ने सुनाए मजेदार किस्से

जब राम का रथ नहीं खींच पा रहा था घोड़ा तो करना पड़ा था यह काम, लक्ष्मण ने सुनाए मजेदार किस्से

<-- ADVERTISEMENT -->



दूरदर्शन पर 33 साल बाद रामायण का दोबारा से प्रसारण हुआ और लोगों ने रामायण को पहले ही जैसा प्यार दिया. रामायण के प्रसारण के बाद शो के कलाकार भी सुर्खियों में आ गए. रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने शो से जुड़े कई मजेदार किस्से लोगों के साथ शेयर किए.


सुनील लहरी ने बताया कि जब हम लोग वन जाने वाले थे तो जो रथ था जब वह खाली था तो घोड़े रुक नहीं रहे थे. लेकिन जब हम लोग रथ पर बैठ गए तो घोड़े चलने का नाम नहीं ले रहे थे. इस पर रथ वाला घोड़े को खींचकर ले गया था. अगर आप लोग गौर करेंगे तो उस सीन में रथ का मालिक घोड़े को खींचता हुआ नजर आएगा.
सुनील लहरी ने आगे बताया कि उसी से रिलेटेड अगला सीन है जहां पर एक कैरेक्टर था जिसके दाढ़ी-मूंछ लगी है और वह बोलता है कि हम रामजी को नहीं जाने देंगे. वही हमारे राजा हैं. जहां राम जी जाएंगे हम भी वहां जाएंगे.


लेकिन जब वह व्यक्ति यह डायलॉग बोल रहा था तो उसकी दाढ़ी मूछ बार-बार निकल जा रही थी, जिसकी वजह से शॉट पूरा नहीं हो पा रहा था और लोगों को हंसी भी आ रही थी. फिर रामानंद सागर जी के असिस्टेंट ने मेकअप दादा से कहा कि इसकी दाढ़ी ऐसे चिपका दो कि यह नहाए तो भी ना निकले. फिर किसी तरह वो शॉट पूरा हुआ.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: