महाभारत में हुआ 'कर्ण' का निधन तो सोशल मीडिया पर आई आंसुओं की बाढ़ - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

महाभारत में हुआ 'कर्ण' का निधन तो सोशल मीडिया पर आई आंसुओं की बाढ़

महाभारत में हुआ 'कर्ण' का निधन तो सोशल मीडिया पर आई आंसुओं की बाढ़

<-- ADVERTISEMENT -->


कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. देश में 17 मई तक लॉकडाउन है जिसके आगे बढ़ने की भी आशंका है. ऐसे में लोगों के मनोरंजन के लिए टीवी पर रामायण और महाभारत का दोबारा से प्रसारण शुरू किया गया. इन धारावाहिकों को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. यह धारावाहिक युवाओं को भी पसंद आ रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए भी लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


डीडी भारती पर प्रसारित हो रहे महाभारत में इन दिनों कौरवों और पांडवों के बीच युद्ध दिखाया जा रहा है. बता दें कि हाल ही के एपिसोड में महाभारत में कर्ण के निधन का सीन दिखाया गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी इमोशनल हो गए. धारावाहिक में दिखाया गया कि कर्ण का वध हो जाता है. इसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर कर्णवध को लेकर पोस्ट करने लगे.


फैंस ने कर्ण को एक बेहतरीन योद्धा बताते हुए लिखा- कर्ण की मृत्यु पर श्री कृष्ण भी रो रहे है. वहीं एक यूजर ने लिखा- यह महाभारत का सबसे ज्यादा हिला देने वाला मूवमेंट है. सोशल मीडिया पर लोग इस तरह से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि महाभारत में कर्ण कौरवों की तरफ से युद्ध लड़ते हैं.


लेकिन युद्ध के बीच में कुंती कर्ण को बताती है कि वह कुंती के पुत्र हैं और पांडवों के भाई है. लेकिन कर्ण और अर्जुन के बीच युद्ध के दौरान अर्जुन कर्ण को मार देते हैं. यह सीन देखकर हर कोई इमोशनल हो गया. महाभारत में कर्ण की भूमिका अभिनेता पंकज धीर ने निभाई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: