Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला को लगी हथकड़ी, यह है पूरा मामला

गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला को लगी हथकड़ी, यह है पूरा मामला

<-- ADVERTISEMENT -->




गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला कुमार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो जाती है. कुछ समय पहले ही उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई जिसमें उनके हाथों में हथकड़ी लगी हुई दिख रही है. तस्वीरों में दिव्या कैद में नजर आ रही है और बहुत परेशान लग रही है. यह नजारा देखकर फैंस भी थोड़ा हैरान हो गए.

gulshan kumar divya khosla


दरअसल यह तस्वीरें दिव्या खोसला कुमार ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. दिव्या खोसला कुमार इन दिनों अपने घर पर रहकर लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रही है और उन्होंने हाथों में हथकड़ी लगाई. यह तस्वीर मजाकिया अंदाज में खिंचवाई है.



इस तस्वीर पर लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. बता दें कि दिव्या खोसला कुमार इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और उनके लाखों फॉलोअर्स है. दिव्या खोसला कुमार फिल्म सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

divya khosla

लेकिन फिलहाल फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है. ऐसे में इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है. दिव्या कुमार काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई है. दिव्या कुमार एक बेहतरीन निर्देशक भी हैं. दिव्या कुमार ने फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Gulshan Kumar

Post A Comment:

0 comments: