Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेंगे इन 5 सुपरहिट फिल्मों के हिंदी रिमेक

Top 5 Bollywood Sequels in 2019 . जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेंगे इन 5 सुपरहिट फिल्मों के हिंदी रिमेक

<-- ADVERTISEMENT -->




2019 की शुरुआत में ही अगले 2 सालों में आने वाली कुछ फिल्मों के बारे में जानकारी मिली। इस साल बॉक्स ऑफिस पर नई फिल्में, नई कहानी, नए कलाकार और कुछ सीक्वल फिल्में भी आने वाली हैं। लेकिन आने वाले वक्त में दर्शकों को कुछ फिल्मों के रीमेक भी देखने को मिलेंगे। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन पांच फिल्मों के बारे में जिनके रीमेक जल्द ही आपको देखने को मिलेंगे। चलिए जानते हैं

upcoming 5 remake bollywood movies- back to bollywood

कुली नंबर वन 

आप सभी ने गोविंदा की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर वन तो देखी ही होगी। इस फिल्म का रीमेक बनाए जाने की पुष्टि की जा चुकी है। खबरों के मुताबिक, निर्देशक डेविड धवन अपने बेटे वरुण धवन को लेकर कुली नंबर वन का रीमेक बनाने की तैयारी में हैं। इस फिल्म में वरुण के साथ आलिया भट्ट और सारा अली खान को मुख्य भूमिका में कास्ट किया जा सकता है। जल्द ही फिल्म पर काम भी शुरू हो जाएगा। बता दें कि डेविड धवन इससे पहले सलमान की फिल्म जुड़वा का रीमेक बना चुके हैं।

upcoming 5 remake bollywood movies- back to bollywood



पति-पत्नी और वो 

बी. आर. चोपड़ा की जबरदस्त फिल्म पति-पत्नी और वो के रीमेक बनाने की भी खबर मिली है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। जबकि फिल्म में कार्तिक की हीरोइन के रूप में अनन्या पांडे को साइन किया जा सकता है।

upcoming 5 remake bollywood movies- back to bollywood

रैंबो 

जल्द ही इंग्लिश फिल्म रैंबो का हिंदी वर्जन भी दर्शकों को देखने को मिलेगा। हिंदी रीमेक में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद द्वारा किया जायेगा।

upcoming 5 remake bollywood movies- back to bollywood

किरिक पार्टी 

कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी के हिंदी रीमेक में आपको कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

upcoming 5 remake bollywood movies- back to bollywood

किजी और मैनी

आप सभी ने 2014 में रिलीज हुई इंग्लिश फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स देखी होगी। इस फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद किया गया। कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं। फिल्म को किजी और मैनी नाम से बनाया जाएगा। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: