Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Birthday Special: बैडमिंटन की बोरियत से बॉलीवुड को मिली दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस

Birthday Special: बैडमिंटन की बोरियत से बॉलीवुड को मिली दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस

<-- ADVERTISEMENT -->




दीपिका पादुकोण आज 33 साल की हो गई है। दीपिका पादुकोण के जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको दीपिका के जीवन से जुड़ी कुछ अहम बातें बताने वाले हैं। बैडमिंटन खिलाड़ी से लेकर मॉडलिंग और फिल्मों तक दीपिका के सफर के बारे में बात करेंगे।



दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। दीपिका का फिल्म में होना मतलब हिट की गारंटी। दीपिका ने राष्ट्रीय स्तर पर बैडमिंटन खेला और फिर उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में भी परचम लहराया। लेकिन दीपिका के लिए यह सब आसान नहीं रहा। इसके लिए उनको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण अपने पापा प्रकाश पादुकोण की तरह ही राष्ट्रीय स्तर पर बैडमिंटन खेल चुकी हैं। यह दीपिका पादुकोण की उस समय की तस्वीर है, जब वे बैडमिंटन खेला करती थी। हालांकि ये तस्वीरें काफी पुरानी है और दीपिका इन तस्वीरों में भी बिल्कुल फिट नजर आ रही हैं।

Deepika Padukone

इसके बाद दीपिका पादुकोण ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। आप ऊपर जो तस्वीर देख रहे हैं वह दीपिका पादुकोण के पहले फोटोशूट की तस्वीर है। इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण ने सफेद शर्ट पहनी हुई है, जिसके ऊपर उन्होंने डेनिम जींस का टॉप पहना हुआ था। 

Deepika Padukone
मॉडलिंग की दुनिया में दीपिका ने कई फोटोशूट करवाए, जिसकी तस्वीरें आप देख सकते हैं। उस समय भी दीपिका बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक थी। मॉडलिंग के बाद दीपिका पादुकोण ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा।



Deepika Padukone

दीपिका ने बॉलीवुड में फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू किया। बता दें कि दीपिका के करियर की पहली फिल्म ऐश्वर्या थी, जो एक कन्नड़ फिल्म थी। इस फिल्म से दीपिका को बॉलीवुड में आने में काफी आसानी हुई। दीपिका अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ओम शांति ओम में बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। दीपिका बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में दे चुकी है, जिनमें से उनकी फिल्म ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, रामलीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, रेस 2, हैप्पी न्यू ईयर, ये जवानी है दीवानी बहुत ही ज्यादा सुपरहिट रही।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: