Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सीरियल इश्कबाज की ये अभिनेत्री है प्रेग्नेंट, बेबी बंप साथ वायरल हुई तस्वीरें

Serial Ishqbaz actress Navina Bole with baby bump viral photos .

<-- ADVERTISEMENT -->




स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक इश्कबाज में टिया के किरदार में नजर आई अभिनेत्री नवीना बोले प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में नवीना बोले ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उनके फ्रेंड नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में नवीना बोले का बेबी बंप साफ दिख रहा है। हालांकि नवीना ने अभी तक अपनी प्रेगनेंसी के बारे में कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। लेकिन नवीना बोले की इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है।



न्यू ईयर सेलिब्रेशन के समय नवीना बोले ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसके साथ नवीना ने कैप्शन में लिखा- ''जोश के साथ 2019 का स्वागत. मेरे फेवरेट लोगों के साथ क्रेजी शाम बीती. नए साल के अद्भुत होने का वादा किया. नई शुरूआत के लिए बधाई. हैप्पी न्यू ईयर.'' तस्वीरों में नवीना बोले काले रंग की गाउन में नजर आ रही हैं और साफ दिख रहा है कि वे अपने दोस्तों के साथ कितनी मस्ती कर रही हैं।


बता दें कि नवीना बोले ने 2017 में करणजीत के साथ शादी की। करणजीत और रवीना का काफी समय से अफेयर चल रहा था। नवीना बोले पिछले काफी समय से छोटे पर्दे पर नजर नहीं आईं हैं। संभवत उनकी प्रेगनेंसी इसकी वजह हो सकती है। नवीना बोले को टीवी पर आखिरी बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर मोनिका शर्मा के किरदार में नजर आईं थीं।


नवीना बोले कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं और उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। नवीना की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। बता दें कि नवीना सीरियल जब हम तुम, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, जीनी और जूजू में भी काम कर चुकी हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: