Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली डेट पर अमृता ने सैफ को किया था Kiss, लेकिन अलग-अलग कमरे में सोए थे दोनों

पहली डेट पर अमृता ने सैफ को किया था Kiss, लेकिन अलग-अलग कमरे में सोए थे दोनों

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में अमृता सिंह ने एक इंटरव्यू दिया है, जो मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। इसमें अमृता बता रही है की सैफ से तलाक के बाद उन्होंने कैसे अपने दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम की परवरिश की। लेकिन आप शायद ही जानते होंगे की अमृता ने कभी ये नहीं सोचा की वे अपने से 12 साल छोटे एक्टर से शादी करेगी। सिमी ग्रेवाल के चैट शो के दौरान अमृता ने खुद इस बात का खुलासा किया था। चैट शो के दौरान अमृता ने सैफ के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। अमृता ने कहा की पहली डेट पर उन्होंने सैफ को Kiss किया था। लेकिन दिलचस्प बात ये है की दोनों अलग अलग कमरे में सोए थे।

जानिए क्या कहा अमृता ने अपने इंटरव्यू में -

पहली डेट पर अमृता ने किया था Kiss


पहली मुलाकात के बाद सैफ ने अमृता को डिनर पर इनवाइट किया था। लेकिन अमृता ने ये कहते हुए मना कर दिया की वे घर से बाहर नहीं जाती है। इसके बाद अमृता ने सैफ से अपने घर डिनर डिनर पर आने के लिए सैफ ने भी अमृता की बात मान ली। इसके बाद सैफ ने उनके घर जाकर डिनर किया। बकौल अमृता ये सैफ और मेरी पहली मुलाकात थी। लेकिन मैंने पहली मुलाकात में ही सैफ को Kiss कर लिया। जिसके बाद हम दोनों अलग-अलग कमरे में सोने चले गए।

ये कहा था सैफ ने


वहीं सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया था की इस मुलाकात के बाद वे कभी अमृता के घर नहीं गए। दिलचस्प बात ये है की अमृता ने सैफ को Kiss जरूर किया था। लेकिन इसके एक महीने बाद तक इन दोनों में संबंध नहीं बने थे। अमृता का कहना था की उन्होंने सिर्फ सैफ के प्रति अपना प्यार जताने के लिए Kiss किया था। गौरतलब है की सैफ और अमृता ने साल 1991 में शादी की थी। जिसके बाद दोनों ने साल 2004 में तलाक ले लिया था।

पहली मुलाकात में अमृता ने सनी के लिए सैफ को किया था इग्नोर


ये उन दिनों की बात है जब सैफ डायरेक्टर राहुल रवैल की फिल्म बेखुदी में काम कर रहे थे। फिल्म के फोटोशूट में सैफ और काजोल के अलावा राहुल के साथ काम कर चुके कई अन्य स्टार्स भी शामिल हुए थे। इस फोटोशूट में अमृता ने भी शिरकत की थी। यहीं अमृता और सैफ की पहली मुलाकात हुई थी। लेकिन पहली मुलाकात में अमृता ने सैफ को इग्नोर कर दिया था। अमृता ने कहा की उनका ध्यान सिर्फ सनी देओल के ऊपर था। ऐसे में वे सनी देओल के लिए सैफ को इग्नोर कर रही थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: