Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- इस तरह होगी नैतिक की मौत, लीप के बाद बदली शो की पूरी कहानी

STAR PLUS: धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता. आज की खबर में हम लेकर आए हैं आपके लिए इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर, इससे पहले बता दें कि हम आपको अपनी पिछली खबर में बता ही चुके हैं कि किस तरह से नैतिक की मौत की कहानी शो के आगे आने वाली कड़ी में नजर आ सकती है.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS: धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता. आज की खबर में हम लेकर आए हैं आपके लिए इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर, इससे पहले बता दें कि हम आपको अपनी पिछली खबर में बता ही चुके हैं कि किस तरह से नैतिक की मौत की कहानी शो के आगे आने वाली कड़ी में नजर आ सकती है.


Third party image reference
जैसा कि आपने देखा होगा बेटी नायरा के तलाक के बाद पापा नैतिक की तबियत खराब होती जा रही है और अब इससे आगे बढ़ते हुए आप सब भी ढेर सारा ड्रामा देखने वाले हैं. इससे आगे बढ़ते हुए आप सभी नई कहानी देखने वाले हैं आगे आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे नैतिक की तबीयत और भी ज्यादा खराब हो जाएगी, नैतिक की हालत और भी ज्यादा खराब हो जाएगी.


Third party image reference
नैतिक की हालत इस तरह बिगड़ने लगेगी कि इन सब का असर नायरा कार्तिक पर पड़ने लगेगा. खबरों की मानें तो नैतिक के किरदार को बहुत जल्द आगे आने वाले एपिसोड में खत्म किया जा सकता है. नैतिक के किरदार को खत्म करने की योजना बना रहे हैं इस धारावाहिक के निर्माता और जहां तक खबरें मिली है उसकी माने तो जिस लीप का इंतजार आप सभी कर रहे हैं वह नैतिक के किरदार खत्म हो जाने के बाद ही होगा.


Third party image reference
यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अब कौन सा नया ड्रामा शुरु होने वाला है लीप के बाद शो की कहानी में. अगर आप भी कर रहे हैं लीप के आने का और कार्तिक नायरा के मिलन का इंतजार तो हमें कमेंट करके जरूर बताइए. कुछ और छोटे पर्दे या बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए हमें फौलो करें, धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: