Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- स्वर्णा ने मांगी कार्तिक से माफी, इस तरह खुलेगा विलेन का राज

STAR PLUS : धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों छोटे पर्दे पर काफी पसंद किया जा रहा है हमेशा की तरह, बात करें TRP की तो इस हफ्ते यह धारावाहिक नागिन 3 के बाद दूसरे स्थान पर है, यह सब मुमकिन हो पाता है आप सभी दर्शकों के प्यार की वजह से ही. इन सबसे हटकर बात करें धारावाहिक की तो शो के आगे आने वाले एपिसोड में आप सभी देखने वाले हैं खूब सारा ड्रामा, खूब सारा तमाशा.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS : धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों छोटे पर्दे पर काफी पसंद किया जा रहा है हमेशा की तरह, बात करें TRP की तो इस हफ्ते यह धारावाहिक नागिन 3 के बाद दूसरे स्थान पर है, यह सब मुमकिन हो पाता है आप सभी दर्शकों के प्यार की वजह से ही. इन सबसे हटकर बात करें धारावाहिक की तो शो के आगे आने वाले एपिसोड में आप सभी देखने वाले हैं खूब सारा ड्रामा, खूब सारा तमाशा.

yrkkh
Third party image reference
आपको बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है कि आगे आने वाली कहानी में स्वर्णा मांगने वाली है कार्तिक से माफी. स्वर्णा कार्तिक से माफी मांगेगी क्योंकि कार्तिक स्वर्णा पर लगाएगा इल्जाम. स्वर्णा पर कार्तिक चिल्लाएगा उस वक्त जब स्वर्णा कार्तिक से दूसरी शादी करने के लिए कहेगी, बस फिर क्या था इसके बाद कार्तिक हो जाएगा गुस्से से लाल और भड़क उठेगा अपनी माँ स्वर्णा पर.

yrkkh
Third party image reference
हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि कार्तिक के सामने आ जाएगा 2 साल पहले का राज और इसी वजह से देखने को मिलेगा कार्तिक का गुस्सैल अवतार. जिसे देख स्वर्णा को होगी अपनी गलती का एहसास, स्वर्णा मांगेगी कार्तिक से माफी और यह माफी शो की कहानी को किस मोड़ पर ले जाती है यह देखना बेहद दिलचस्प होगा.

yrkkh

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: