अपनी मासुमियत से लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाले नीति टेलर जल्द दिखेंगी अमर उपाध्याय के साथ अपकमिंग सीरियल में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अपनी मासुमियत से लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाले नीति टेलर जल्द दिखेंगी अमर उपाध्याय के साथ अपकमिंग सीरियल में

अपनी मासुमियत से लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाले नीति टेलर जल्द दिखेंगी अमर उपाध्याय के साथ अपकमिंग सीरियल में

<-- ADVERTISEMENT -->



neeti-taylor-who-rules-the-hearts-of-millions-of-fans-with-her-innocence-will-soon-be-seen-in-the-upcoming-serial-with-amar-upadhyay

टेलीविजन इंडस्ट्री अदाकारा नीति टेलर एक लंबे समय से टेलीविजन इंडस्ट्री से दूरी बनाकर रखी है। नीति को आखरी बार स्टार प्लस की सीरियल “इश्कबाज” में देखा गया था। भले नीति टेलीविजन इंडस्ट्री से दूरी बना के रखी हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें साझा करते रहती हैं।


ताजा खबरों की मानें तो,नीति जल्द ही कलर्स चैनल के एक सीरियल में नजर आ सकती हैं जिसके लिए नीति और शो के मेकर्स ने हामी भर दी है और जल्द ही इसका ऑफिशल अनाउंसमेंट हो सकता हैं। नीति एक लंबे समय से ऐसे किसी प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही थी जो उन्हें आराम से लाइमलाइट मिल सके ,और एक लंबे समय के बाद बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ में काम करने का मौका मिल रहा है।

खबरों की मानें तो, अगर नीति टेलर की एंट्री इस शो में हो जाती है, तो अमर के साथ नीति का यह पहला शो होगा। जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। नीति ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2009 में आए टीवी सीरियल ‘प्यार का बंधन’ से की थी। शो में नीति की एक्टिंग ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था। इसके बाद नीति ‘गुलाल’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘ये है आशिकी’, ‘कैसी है यारियां’ और ‘लाल इश्क’ जैसे कई शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, अगर खबरों की मानें तो इस सीरियल की कहानी एक अधेड़ उम्र के पुरुष और कम उम्र की लड़की के बीच कि होगी और नीति टेलर इस सीरियल में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: