मां बनीं Sapna Choudhary, हरियाणवी डांसर ने दिया बेटे को जन्म - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मां बनीं Sapna Choudhary, हरियाणवी डांसर ने दिया बेटे को जन्म

मां बनीं Sapna Choudhary, हरियाणवी डांसर ने दिया बेटे को जन्म

<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: हरियाणा की पॉपुलर सिंगर व डांसर सपना चौधरी के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. सपना के गानों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. अपने डांस के लिए मशहूर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच सपना चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी मां बन गई हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है.


इस साल की शुरुआत में अफवाहें थीं कि अभिनेत्री ने अपने लंबे समय के प्रेमी वीर साहू के साथ सगाई कर ली है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार सपना चार साल से हरियाणवी गायक वीर साहू को डेट कर रही हैं. वीर हरियाणा के एक प्रसिद्ध कलाकार हैं जो कई हरियाणवी और पंजाबी गीतों में दिखाई दे चुके हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि सपना चौधरी मां बन गई हैं. 4 अक्टूबर को उन्होंने निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है. वह फिलहाल अपने घर पर हैं.

हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में उन्होंने एक्टर ऋतिक रोशन का सिग्नेचर डांस स्टेप कॉपी किया था. जी हां! डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने ऋतिक रोशन के फिल्म ‘कहो न प्यार है’ के ‘एक पल का जीना…’ गाने का डांस स्टेप कॉपी किया था. बता दें कि फिल्म की रिलीज के बाद से ऋतिक का ये डांस स्टेप उनका सिग्नेचर स्टेप बन गया था, जिसे लोग अभी तक नहीं भूले हैं. सपना चौधरी ने इसे पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, ‘बरसात के मौसम में… लेट्स डांस…’

चिकन बिरयानी कैसे बनाते हैं? Chicken Biryani Recipe in Hindi






Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: