बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म “जर्सी” के लिए घटाया अपने फीस का रकम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म “जर्सी” के लिए घटाया अपने फीस का रकम

Shahid Kapoor in his upcoming film "Jersey". बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म “जर्सी” के लिए घटाया अपने फीस का रकम

<-- ADVERTISEMENT -->




एक लंबे समय से बॉलीवुड कोरोना वायरस का मार झेल रहा है, जिसके बाद बॉलीवुड में अधिकतर अभिनेता अभिनेत्री के फीस में कटौती की गई है। कभी फिल्म के निर्माता ने फिल्म का बजट कम कर दिया, तो कभी खुद को फिल्म के साथ बनाए रखने के लिए अभिनेता अभिनेत्री ने खुद ही अपनी फीस की रकम कम कर दी।


हिंदी में बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म जर्सी के लिए शूटिंग कर रहे हैं और फिल्म अपने आखिरी चरण तक पहुंच चुकी है, लेकिन शाहिद कपूर ने दरियादिली दिखाते हुए अपनी फीस की रकम में कटौती किया है, यह कटौती छोटी मोटी नहीं बल्कि 8 करोड़ की है ।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद कपूर ने फिल्म को साइन करते वक्त दो शर्तें रखी थीं। पहली तो ये कि वे 33 करोड़ रुपये की फीस लेंगे और दूसरी ये कि प्रोफिट में भी हिस्सा लेंगे। मेकर्स इस बात के लिए तैयार भी हो गए लेकिन कोरोना के कारण ऐसा हाल हुआ कि मेकर्स ने स्टार से फीस कम करने के लिए कहना पड़ा। ऐसे में शाहिद कपूर ने बड़ा दिल दिखाते हुए फीस 8 करोड़ रुपये कम कर दी। अब वे अपनी फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपये लेंगे। हालांकि फिल्म के प्रोफिट में शेयर लेने की शर्त अब भी बरकरार है। फिल्म से जुड़े एक करीबी शख्स ने बताया कि शाहिद को विश्वास है जिस तरह से हम फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, फिल्म हिट साबित होगी। इसलिए फिल्म के मेकर्स ने प्रोफिट शेयर वाली शर्त को नहीं बदला है।

MAGGI से बनाए जबरदस्त क्रिस्पी मैगी मंचूरियन | Try Maggi Manchurian Recipe 






Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: