क्या सलमान खान 54 साल की उम्र में भी शादी करना चाहते हैं? आइए जानते हैं! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

क्या सलमान खान 54 साल की उम्र में भी शादी करना चाहते हैं? आइए जानते हैं!

क्या सलमान खान 54 साल की उम्र में भी शादी करना चाहते हैं? आइए जानते हैं!

<-- ADVERTISEMENT -->



क्या सलमान खान 54 साल की उम्र में भी शादी करना चाहते हैंसलमान खान (सलमान खान) का सबसे विवादित शो, बिग बॉस का नया सीजन यानी सीजन 14 शुरू हो चुका है। शनिवार को शुरू हुए शो के पहले दिन 7 प्रतियोगियों को घर के अंदर भेजा गया और बाकी 4 को खारिज कर दिया गया। खबरों के मुताबिक, रविवार को शेष प्रतियोगियों के साथ खेल फिर से खेला जाएगा और उन्हें घर के अंदर भेजा जाएगा। इस बीच, सलमान ने अपने प्रीमियर शो में ज्योतिषी से उनकी शादी के बारे में सवाल भी पूछे थे। ज्योतिषी का जवाब सुनकर सलमान का चेहरा देखने लायक था।

सलमान ने ज्योतिषी से पूछा था कि वह शादी कब करेगा? जिस पर ज्योतिषियों का कहना है, इसकी कोई संभावना नहीं है।

फिर सलमान ने उन्हें याद दिलाया 6 साल पहले आपने कहा था कि मैं शादी करूंगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। ऐसा कोई योग आगे नहीं बढ़ रहा है? ज्योतिषी ने कहा- नहीं ... नहीं, कोई मौका नहीं है।

ज्योतिषी की बातें सुनकर सलमान खान जोर से हंसने लगते हैं और कहते हैं - अरे वाह, शादी का मौका खत्म हो गया है।

वैसे, यह बात किसी से छिपी नहीं है, सलमान कई अभिनेत्रियों के साथ उम्मीद करते रहे हैं। हालांकि, कई अभिनेत्रियों के साथ संबंध होने के बावजूद, वह किसी के साथ संबंध नहीं बना सकीं। सलमान 54 साल की उम्र में कुंवारे हैं।


आपको बता दें कि संगीत बिजलानी ने सलमान से शादी कर ली। इतना ही नहीं, यहां तक ​​कि शादी के कार्ड भी छपवाए और बांटे गए। लेकिन शादी से 4 साल पहले सलमान को शादी करने से मना कर दिया गया था।

सलमान के शो के बारे में बात करते हुए, हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें राधे माँ बिग बॉस के घर में फिर से प्रवेश करेंगी और सभी को कुछ टिप्स देंगी। इसके साथ ही वह अपना प्रसिद्ध नृत्य भी करती हैं। सिद्धार्थ राधे मां से काफी प्रभावित हैं। हर कोई राधे और राधे का जाप करने लगता है। वहीं, राधे मां भी सिद्धार्थ को आशीर्वाद देती हैं।


भव्य प्रीमियर के अंदर केवल 7 प्रतियोगियों को एंट्री मिली, जिनमें अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, निक्की तंबोली, एजाज खान, पवित्रा पूनिया, राहुल वैद्य और जन कुमार सानू शामिल हैं।

दूसरी तरफ, रुबीना दिलैक, सारा गुरपाल, निशांत मलकानी और शहजाद देओल को विशेषण का सामना करना पड़ा। उनका क्या होगा, यह रविवार के एपिसोड में पता चलेगा।


आपको बता दें कि जैस्मिन ने कहा कि बिग बॉस के घर में एंट्री लेने के बाद वह घर में किसी पर उंगली नहीं करेंगी, लेकिन वह लोगों की दोस्ती के दोस्तों में से एक हैं। तब सलमान ने जसमीन को गौहर खान के पास भेजा, जहां सिद्धार्थ ने जैस्मीन के सिर पर बोतल फेंकी, हिना ने जैस्मीन के बाल काट दिए।

पवित्रा पुनिया ने शो में प्रवेश कर लिया है। पवित्रा ने बताया कि अगर कोई उनसे प्यार से बात करता है तो वे उसके लिए जान दे सकती हैं लेकिन अगर कोई उनकी भावना के साथ खेलने की कोशिश करता है तो वे उसका सिर भी फोड़ सकती हैं।

चिकन बिरयानी कैसे बनाते हैं? Chicken Biryani Recipe in Hindi






Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: