कभी होटल में काम किया करती थी वाणी कपूर, सुशांत की फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी होटल में काम किया करती थी वाणी कपूर, सुशांत की फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू

कभी होटल में काम किया करती थी वाणी कपूर, सुशांत की फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू

<-- ADVERTISEMENT -->




वाणी को फिल्मों की दुनिया में आए अभी 7 साल ही हुए हैं, लेकिन अपनी रुमानी अदाओं और दमदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने अच्छी फैन फॉलोइंग बना ली है। यही वजह है कि फैन उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए आतुर रहते है। वाणी कपूर का जन्म 23 अगस्त, 1988 को दिल्ली में हुआ। बचपन से उनका सपना एक मॉडल-एक्ट्रेस बनने का था। मगर उनके पिता शिव कपूर नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी अभिनेत्री बने। मॉडलिंग और बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वाणी एक होटल में काम किया करती थी। ऐसे में आज वाणी कपूर के बर्थडे पर जानते हैं उनके बारे में कुछ ख़ास बातें..



‘शुद्ध देसी रोमांस’ से शुरू हुआ फिल्मी सफ़र

वाणी कपूर ने वर्ष 2013 में रिलीज़ हुई हिंदी फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से बॉलीवुड में कदम रखा। सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म में भले ही वाणी साइड रोल में नजर आई थी, लेकिन अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने क्रिटिक्स और दर्शकों का दिल जीत लिया। इस फिल्म के बाद वाणी फिल्म ‘बेफिक्रे’ में नजर आईं। मगर उनकी यह फिल्म दर्शकों को कुछ ख़ास पसंद नहीं आई। वाणी तीन साल के अंतराल के बाद साल 2019 में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘वॉर’ में लीड रोल में नज़र दिखीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया, जिसके बाद उनकी झोली में कुछ और ​बड़ी फिल्में आ गई हैं। हालांकि, वाणी बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम पाने के लिए आज भी संघर्षरत है।


वाणी के कॅरियर की टर्निंग प्वाइंट हो सकती है ये फिल्में

वाणी कपूर की अपकमिंग दो फिल्में उनके कॅरियर के लिए टर्निंग प्वॉइंट साबित हो सकती हैं। उनके पास फिलहाल बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में हैं। इनमें रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘शमशेरा’ और अक्षय कुमार के साथ ‘बेल बॉटम’ शामिल हैं। इन फिल्मों में वाणी सुपरस्टार अक्षय कुमार और रणबीर कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त भी लीड रोल में नज़र आएंगे।


वाणी की इन दो बिग बजट फिल्मों को लेकर कहा जा रहा है कि ये दोनों फिल्मों उनके डूबते कॅरियर में सहारा बनने का काम कर सकती हैं। हालांकि, ये तो वक्त ही बताएगा कि वाणी कपूर को बॉलीवुड में मुकाम पाने के लिए कितना स्ट्रगल और करना होगा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: