गुलशन कुमार को 16 गोलियां मारने के बाद 15 मिनट तक उनकी चीखें सुनता रहा था शूटर, ये है पूरी घटना की कहानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गुलशन कुमार को 16 गोलियां मारने के बाद 15 मिनट तक उनकी चीखें सुनता रहा था शूटर, ये है पूरी घटना की कहानी

गुलशन कुमार को 16 गोलियां मारने के बाद 15 मिनट तक उनकी चीखें सुनता रहा था शूटर, ये है पूरी घटना की कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->



मशहूर गायक और टी-सीरीज कंपनी के निर्माता गुलशन कुमार की मौत बहुत ही दर्दनाक थी. गुलशन कुमार का 12 अगस्त 1997 को निधन हो गया था. गुलशन कुमार ने 23 साल की उम्र में ही परिवार की मदद से एक दुकान खोली थी जहां वह ऑडियो कैसेट बेचा करते थे. धीरे-धीरे उनका बिजनिस चलने लगा. इसके बाद उन्होंने खुद ऑडियो कैसेट बनाने का फैसला किया.

gulshan kumar

इसके बाद उन्होंने नोएडा में एक कंपनी खोली जिसके बाद वह करोड़पति बन गए. फिर गुलशन कुमार मुंबई आ गए जहां उन्होंने टी-सीरीज नाम की म्यूजिक कंपनी खोली. गुलशन कुमार की कंपनी के बैनर तले बॉलीवुड की कई फिल्मों के गाने बने.

gulshan kumar

गुलशन कुमार ने कई गायकों को लॉन्च किया. उस समय गुलशन कुमार सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले लोगों की सूची में आते थे. गुलशन कुमार एक बहुत ही अच्छे इंसान थे. गुलशन कुमार वैष्णो देवी के भक्तों के लिए थे, जो भंडारा चलाते थे जो आज भी चलता है.

gulshan kumar

12 अगस्त 1997 को मुंबई के जीतेश्वर महादेव मंदिर के बाहर गुलशन कुमार को 16 गोलियां मारी गई थी जिससे उनकी मौत हो गई. ऐसा कहा जाता है कि गुलशन कुमार को मारने के बाद शूटर राजा ने अपना फोन 10 से 15 मिनट के लिए ऑन रखा था ताकि वह गुलशन कुमार की चीखें अबू सलेम को सुना सके.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

controversy

Gulshan Kumar

Post A Comment:

1 comments: