Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस बॉलीवुड सिंगर ने माधुरी दीक्षित को कर दिया था शादी के लिए रिजेक्ट, जानें पूरी कहानी

इस बॉलीवुड सिंगर ने माधुरी दीक्षित को कर दिया था शादी के लिए रिजेक्ट, जानें पूरी कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना जन्मदिन मना रही है. माधुरी दीक्षित ने महज 17 साल की उम्र में ही फिल्म अबोध से बॉलीवुड में डेब्यू किया. हालांकि उनकी यह फिल्म नहीं चली. उन दिनों सिंगर सुरेश वाडेकर काफी मशहूर थे. माधुरी दीक्षित को भी वो पसंद थे. माधुरी दीक्षित के परिवार वाले उनकी शादी कर देना चाहते थे.

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित के परिवार वालों को किसी ने सुझाव दिया कि सुरेश वाडेकर के लिए लड़की देखी जा रही है और माधुरी उनके लिए परफेक्ट रहेगी. माधुरी के परिवार वालों को भी यह रिश्ता सही लगा तो उन्होंने सुरेश वाडेकर के घर माधुरी का रिश्ता भेजा. सुरेश वाडेकर ने एक बार माधुरी से मिलने की इच्छा जताई.

madhuri dixit

जब सुरेश वाडेकर माधुरी दीक्षित से मिले तो उन्होंने माधुरी को रिजेक्ट कर दिया था. उनके परिवार वालों ने कहा था कि लड़की बहुत दुबली है. हालांकि बाद में माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया. उन्होंने अपने करियर में कई बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया.

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित का कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ नाम जुड़ा जिनमें अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, मिथुन चक्रवर्ती, संजय दत्त जैसे सितारों का नाम शामिल है. हालांकि माधुरी दीक्षित ने 1999 में कार्डियो सर्जन डॉ श्रीराम माधव नेने से शादी कर दी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Madhuri Dixit

Post A Comment:

0 comments: