एकता कपूर ने फिल्म तेरे नाम के राधे से की अपने बेटे की तुलना, बोली- सोचती थी तुम्हारे बाल काट दूं, लेकिन.... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एकता कपूर ने फिल्म तेरे नाम के राधे से की अपने बेटे की तुलना, बोली- सोचती थी तुम्हारे बाल काट दूं, लेकिन....

एकता कपूर ने फिल्म तेरे नाम के राधे से की अपने बेटे की तुलना, बोली- सोचती थी तुम्हारे बाल काट दूं, लेकिन....

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड सितारे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं और वह अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में एकता कपूर ने अपने बेटे रवि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वह अपने बेटे की हेयर स्टाइल को सलमान की फिल्म तेरे नाम के राधे से जोड़कर देख रही हैं.

salman khan

इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा- लॉकडाउन, हेयर काफी बड़े हैं. मम्मी बहुत खराब गाती है. इसके साथ क्या करें. इस वीडियो में एकता कपूर फिल्म तेरे नाम हमने किया है... गाना गाते हुए अपने बेटे को राधे-राधे कह कर बुला रही हैं.

 रवि

बाद में उन्होंने कहा- सोचा था तुम्हारे बाल काट दूं. लेकिन पहले लॉकडाउन. अब वीनस रेट्रोग्रेड आ गया है. लगता है तुम्हारे बाल भी नहीं कटेंगे. इस दौरान एकता का बेटा रवि रेड एंड व्हाइट ड्रेस में मुस्कुराता हुआ नजर आ रहा है.

 रवि

एकता कपूर ज्योतिष पर विश्वास करती है. वह अपने सारे काम ज्योतिष शास्त्र को ध्यान में रखकर ही करती हैं. एकता कपूर ने कई महीनों तक अपने बेटे का चेहरा भी किसी को नहीं दिखाया था. अब उनका बेटा लगभग डेढ़ साल का हो चुका है. एकता कपूर सेरोगेसी के जरिए 2019 में एक बेटे की मां बनी थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: