Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कंगना भी हो चुकी हैं शारीरिक शोषण का शिकार, ऐसे बयां किया अपना दर्द

#MeToo- कंगना भी हो चुकी हैं शारीरिक शोषण का शिकार, ऐसे बयां किया अपना दर्द

<-- ADVERTISEMENT -->




कंगना रनौत बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्री कही जाती हैं। कंगना किसी भी बात को कहने में हिचकिचाती नहीं हैं। वे खुलकर अपनी बातों को व्यक्त करती हैं। इन दिनों कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के प्रमोशन में व्यस्त है। फिलहाल बॉलीवुड में # MeToo कैंपेन चल रहा है। इसी के तहत कंगना रनौत ने अपने जीवन से जुड़े एक अहम किस्से का खुलासा किया।




कंगना रनौत फिल्म के प्रमोशन के लिए हैदराबाद गई तो उन्होंने बताया कि जब वे 16 साल की थी तो  उन्होंने शारीरिक शोषण के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। कंगना का कहना है कि जो लोग खुद अपने लिए खड़े होते हैं, उनके मनोबल को नहीं गिराना चाहिए। उन्होंने आगे बताया कि हर महिला को रानी लक्ष्मी बाई की तरह बनने की जरूरत है। साथ ही महिलाओं को निडर भी बनना चाहिए। जो लड़की मजबूती के साथ अपना पक्ष आती है, लोगों को उनका उसका साथ देना चाहिए।

kangana ranaut

कंगना ने कहा कि जिन लोगों को हकीकत में मदद की जरूरत है तो लोगों को उनका जरूर मदद देना चाहिए। आज के समय में महिलाओं को सशक्त बनने की आवश्यकता है। अगर हमारा समाज हमें उनकी जैसी हिम्मती लड़कियां दे सकता है तो हमें इस बात पर कोई एतराज नहीं होना चाहिए। कोई भी व्यक्ति जो अपने हक की लड़ाई लड़ना चाहता है, लोगों को उसका साथ देना चाहिए और उसका सम्मान करना चाहिए।

kangana ranaut

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। कंगना रनौत ने इस फिल्म में ना केवल अभिनय किया है, बल्कि डायरेक्टर के रूप में भी काम किया है। अब देखना होगा कि लोगों को कंगना की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी पसंद आती है या नहीं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: