Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- 2 दिन बाद स्वर्णा मनीष के बीच होगा ये ड्रामा, पलटेगी शो की कहानी

STAR PLUS : धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में जहां पर आप सभी दर्शकों ने कल रात के एपिसोड में देखा होगा कि किस तरह से मां स्वर्णा कार्तिक पर एक के बाद एक जुल्म किए जा रही है. बीते एपिसोड में आप सभी ने देखा होगा कि किस तरह से स्वर्णा ने नायरा कार्तिक के सारे सामान को कबाडी वाले को दे दिया, पर कार्तिक के दिल में अभी भी कहीं ना कहीं है नायरा के लिए प्यार इसलिए वह दौड़ कर जाता है और उसकी तस्वीर को वापस ले आता है.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS : धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में जहां पर आप सभी दर्शकों ने कल रात के एपिसोड में देखा होगा कि किस तरह से मां स्वर्णा कार्तिक पर एक के बाद एक जुल्म किए जा रही है. बीते एपिसोड में आप सभी ने देखा होगा कि किस तरह से स्वर्णा ने नायरा कार्तिक के सारे सामान को कबाडी वाले को दे दिया, पर कार्तिक के दिल में अभी भी कहीं ना कहीं है नायरा के लिए प्यार इसलिए वह दौड़ कर जाता है और उसकी तस्वीर को वापस ले आता है.


Third party image reference
इन सबसे हटकर बात करें शो कि आगे आने वाली कहानी की तो इस बार का एपिसोड होगा बहुत ही ज्यादा खास क्योंकि यहां पर अब शुरूआत होगी स्वर्णा और मनीष के बीच ड्रामो की. जी हां बिलकुल सही पढ़ा आपने लेकिन अब हमारी यह बातें सुनने के बाद शायद आप सभी दर्शकों के मन में चले होंगे कई सारे सवाल कि आखिर क्या होगा ऐसा स्वर्णा मनीष के बीच.


Third party image reference
तो आपको बता दें कि यहां पर होगा मनीष जिसके सामने आएगा सच पहले तो कार्तिक नायरा के तलाक का की तलाक किसी और की वजह से नहीं बल्कि हुआ है माँ स्वर्णा की वजह से और इतना ही नहीं बल्कि यहां पर यह सच भी आएगा मनीष के सामने की स्वर्णा करवाना चाहती है कार्तिक की दूसरी शादी वो भी किसी और से नहीं बल्कि आशी के ही साथ.


Third party image reference
बता दें आप सभी को कि जैसे ही यह सच आएगा मनीष के सामने तो मनीष लेगा फैसला स्वर्णा से अलग रहने का और साथ ही सारे रिश्ते नाते तोड़ने का भी. बता दे आपको की यह सारे ड्रामे होंगे मनीष स्वर्णा के बीच ठीक 2 दिन के बाद. जिसके बाद शो में यह देखना होगा बेहद दिलचस्प कि किस तरह से बदला नजर आएगा स्वर्णा मनीष का रिश्ता.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: