Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sona Mohapatra ने Shehnaaz Gill की जमकर बेज्जती की, बोलीं- छोटे-मोटे फेम के अलावा है क्या टैलेंट है उनके पास...

Sona Mohapatra ने Shehnaaz Gill की जमकर बेज्जती की, बोलीं- छोटे-मोटे फेम के अलावा है क्या टैलेंट है उनके पास

<-- ADVERTISEMENT -->




Sona Mohapatra ने Shehnaaz Gill

बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनीं रहती हैं। बिग बॉस 16 के दौरान जब शहनाज गिल ने साजिद खान का समर्थन दिया था तब सोना महापात्रा ने  ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जमकर अलोचना की थी। अब एक बार फिर से सोना महापात्रा ने शहनाज गिल पर सवाल उठाएं हैं।  

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके रिलेशन के कारण उन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। बिग बॉस 13 में जब उन्होंने एंट्री की थी तभी लोगों का दिल जीत लिया था। शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को लोग प्यार से सिडनाज कहते थे। शहनाज गिल हमेशा कहती हैं कि उन्हें मीडिया ने ही स्टार बनाया है। शहनाज गिल का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें शहनाज गिर स्टेज पर गाना गा रही थी और उसी दौरान अजान की आवाज आयी और उन्होंने अपना गाना थोड़ी देर के लिए रोक दिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर शहनाज के इस दिल छू लेने वाले काम को देखकर लोग काफी ज्यादा उनकी तारीफ कर रहे हैं। सोना महापात्रा को शहनाज गिल की इतनी तारीफ शायद रास नहीं आयी और उन्होंने शहनाज गिल के टैलेंट पर सवाल उठा दिए। सोना महापात्रा ने शहनाज गिल को काफी खरी-खरी सुनाई लेकिन बाद में खुद भी ट्रोलिंग का शिकार हो गयी। 

सोना महापात्रा ने शहनाज गिल पर कटाक्ष करते हुए हाल ही में एक ट्वीट किया था। उस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'ट्विटर पर शहनाज का रिस्पेक्ट वाला एक्ट देख मुझे वो बात याद आ रही है जब उन्होंने कई लड़कियों का यौन उत्पीड़न करने वाले शख्स साजिद खान का खुलेआम समर्थन किया था। अच्छा होता अगर उन्होंने थोड़ी रिस्पेक्ट उस वक्त अपनी बहनों के लिए भी दिखा दी होती।'

एक दूसरे ट्वीट में सोना महापात्रा ने शहनाज गिल के टैलेंट पर सवाल खड़ा करते हुए लिखा, ‘पहले जैकलीन और अब शहनाज को इतने प्यार और सपोर्ट करने वाले उन ट्रोलर्स से बात कहना चाहूंगी. मुझे नहीं पता शहनाज के अंदर कौन सा खास टैलेंट है? छोटे-मोटे रियलिटी शोज करके फेम कमाने वाली हैं। उनके पास टैलेंट क्या? मैं ऐसी महिलाओें को जानती हूं जो रोल और मनी के लिए ऐसे शॉर्टकर्ट्स अपनाती हैं।’

शहनाज़ वह थी जिसने बिग बॉस 16 की प्रीमियर रात में साजिद खान का समर्थन किया था। इसके लिए वह ट्रोल भी हुईं। साजिद पर #MeToo आंदोलन में कई महिलाओं द्वारा विभिन्न यौन अपराधों का आरोप लगाया गया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: