Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मोद्योग से एक और दुःखद ख़बर, नहीं रहे पूर्व लोकसभा सांसद और मशहूर अभिनेता इनोसेंट


<-- ADVERTISEMENT -->




लोकप्रिय मलयालम अभिनेता इनोसेंट (Malayalam actor Innocent Passed Away) ने 26 मार्च को कोच्चि के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह 75 वर्ष के थे। अभिनेता को गले में संक्रमण की शिकायत के बाद मार्च के पहले सप्ताह में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया गया है, इनोसेंट कई वर्षों से कैंसर का इलाज करवा रहे थे। पृथ्वीराज सुकुमारन, दुलकर सलमान, खुशबू और कई अन्य लोगों ने अंतिम सम्मान देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

मलयालम अभिनेता मासूम का 75 वर्ष की उम्र में निधन
मलयालम अभिनेता इनोसेंट, जिन्हें कॉमेडी और चरित्र भूमिकाएं निभाने के लिए जाना जाता था, को इस महीने की शुरुआत में एक निजी अस्पताल में भर्ती होने पर वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। 26 मार्च को मासूम का अस्पताल में निधन हो गया, जिससे फिल्म उद्योग में हर कोई सदमे की स्थिति में आ गया। उनके अंतिम संस्कार के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

इनोसेंट ने 1972 में नृत्यशाला के साथ अपनी शुरुआत की, जिसे एबी राज ने अभिनीत किया था। चार दशकों में, उन्होंने विविध भूमिकाएँ निभाईं। वह विशेष रूप से अपनी हास्य भूमिकाओं के लिए जाने जाते थे। उन्हें आखिरी बार पृथ्वीराज सुकुमारन की कडुवा में देखा गया था। फहद फासिल की आने वाली फिल्म पाचुवुम अथभूथविलक्कुम उनकी आखिरी कुछ फिल्मों में से एक होगी।

पृथ्वीराज सुकुमारन, दुलकर सलमान, शशि थरूर, खुशबू सुंदर और कई अन्य हस्तियों ने मासूम के परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके मासूम ने लाफ्टर इन द कैंसर वार्ड नाम से एक किताब लिखी थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: