Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'तू झुठी मैं मक्कार' फेम एक्ट्रेस ने की कंगना रनौत की तारीफ, कहा- एक्ट्रेस ने मूंछ लगाकर निभाया था मेल एक्टर का किरदार

Kangana Ranaut plays Male Character: 'तू झुठी मैं मक्कार' फेम एक्ट्रेस ने की कंगना रनौत की तारीफ, कहा- एक्ट्रेस ने मूंछ लगाकर निभाया था मेल एक्टर का

<-- ADVERTISEMENT -->




Kangana Ranaut plays Male Character

Kangana Ranaut plays Male Character: कंगना रनौत बॉलीवुड में लीडिंग एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2006 में फिल्म 'गैंगस्टर' से की थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। कंगना को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 17 साल हो चुके है। उन्होंने अपने करियर में कई शानदार किरदारों से दर्शकों का मनोरंजन किया है। लिहाजा अब वह डायरेक्शन और प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी उतर चुकी हैं। उनके द्वारा निभाई गई भूमिकाओं के लिए उनके अभिनय को हमेशा सराहा गया है। हाल ही कंगना को लेकर एक एक्ट्रेस ने बयान दिया है।


कंगना ने अरविंद गौर से सीखी एक्टिंग


फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में काम कर चुकी एक्ट्रेस मोनिका चौधरी ने कंगना को लेकर एक किस्सा बताया है। मोनिका ने जाने-माने थिएटर डायरेक्टर अरविंद गौर से शादी की। कंगना रनौत ने दिल्ली में अरविंद गौर से एक्टिंग सीखी थी। एक इंटरव्यू में मोनिका ने कहा, 'गौड़ हमेशा कंगना के बारे में बात करते हैं। उन्होंने कहा कि कंगना बहुत मेहनती हैं। चंडीगढ़ में पढ़ाई के दौरान उन्होंने ड्रामा में काम किया।"


कंगना ने निभाया मेल एक्टर का किरदार


मोनिका ने आगे कहा, "एक बार एक नाटक था जिसमें मेल एक्टर बीमार पड़ गया और कंगना ने उसे रिप्लेस किया। कोई भी एक्टर उसके लिए तैयार नहीं था। उन्होंने (कंगना) सारी लाइनें याद कीं और मूंछ लगाकर मेल किरदार निभाया।" मोनिका ने कहा कि अरविंद इस बारे में बात करते हैं कि कैसे एक एक्टर को कंगना की तरह अवसरों का फायदा उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि वो भी कंगना की तरह चुपचाप सीखने में यकीन रखती हैं और अपनी तैयारियों को छिपा कर रखती हैं।


कंगना के परिवार ने एक्टिंग को लेकर किया था विरोध


बता दें, कंगना का जन्म 1987 में हिमाचल प्रदेश के मंडी में हुआ था। वह बचपन से ही एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती थीं। लेकिन जब उनके परिवार ने इसका विरोध किया, तो उन्होंने सोलह साल की उम्र में घर छोड़ दिया। घर छोड़ने के बाद कंगना दिल्ली चली गईं जहां उन्होंने मॉडलिंग में किस्मत आजमाना शुरू किया। अपने मॉडलिंग करियर के जरिए ही उन्हें बड़े पर्दे पर आने का मौका मिला।


पहली फिल्म में ही कंगना ने जीता अवॉर्ड


उन्होंने साल 2006 में फिल्म 'गैंगस्टर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्हें इस साल बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला। उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस फिल्म में उनके काम की काफी सराहना हुई और उनके अभिनय के दम पर उन्हें एक के बाद एक फिल्में ऑफर होती गईं। अब वो जल्द ही दर्शकों के लिए फिल्म 'इमरजेंसी' लेकर आएंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: