Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bholaa को हिट कराने के लिए अजय देगवन ने चली शाहरुख खान की चाल, पठान को लेकर कह दी ये बात

Bholaa को हिट कराने के लिए अजय देगवन ने चली शाहरुख खान की चाल, पठान को लेकर कह दी ये बात

<-- ADVERTISEMENT -->




Ajay Devgn Ask Bholaa
Ajay Devgn Ask Bholaa: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन मौजूदा समय अपनी आने वाली फिल्म भोला के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म को लेकर खासा बज देखने को मिल रहा है। फिल्म को हिट कराने के लिए एक्टर किंग खान यानी पठान की राह पर निकल पड़े हैं। दरअसल में हाल ही में एक्टर ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर #आस्क भोला सेशन रखा है, जिसके चलते अजय देवगन ने अपने फैंस के तमाम सवालों को जवाब दिए।

आपको याद हो तो इससे पहले शाहरुख खान ने पठान रिलीज से पहले ट्विटर पर #asksrk सेशन रखा था। अब यहीं काम अजय देवगन ने किया है। फैंस ने भोला एक्टर अजय देवगन से कई मजेदार सवाल किए हैं।

एक यूजर ने अजय देवगन से पूछा, 'पठान के बारे में प्लीज एक शब्द बोल दीजिए।' जिसके जवाब में अजय ने कहा, 'पठान के लिए बहुत सारा प्यार।'

एक यूजर ने जब पूछा कि मैंने सुना है कि भोला में काफी सारे कैमियो हैं क्या ये सच है? जिसपर अजय देवगन ने कहा, 'मैंने भी ऐसा कुछ ही सुना है।'

एक फैन ने अजय देवगन से ये सवाल पूछा है कि- सर युग को कब लॉन्च कर रहे हो। इस सवाल पर जवाब देते हुए अजय ने लिखा है कि- लॉन्च का पता नहीं, अभी तो सही समय पर लंच कर ले वही बड़ी बात है।

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भोला (Bholaa) 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसमें अजय देवगन और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल, गजराज राव और विनीत कुमार जैसे धुरंधर सितारे नजर आएंगे।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: