Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Oscar जीतने के बाद काम पर लौटे Ram Charan, Naatu Naatu के सिग्नेचर स्टेप के साथ किया गया भव्य स्वागत


<-- ADVERTISEMENT -->




Oscar जीतने के बाद काम पर लौटे Ram Charan,


ऑस्कर 2023 में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद साउथ के सुपरस्टार अभिनेता राम चरण काम पर वापस लौट आए हैं। अभिनेता ने रविवार यानि 19 मार्च को अपनी आगामी फिल्म RC15 के सेट पर वापसी की, जहाँ उनका धमाकेदार स्वागत किया गया। निर्देशक-कोरियोग्राफर प्रभुदेवा और RC15 की टीम ने राम का स्वागत किया। इसके लिए उन्होंने 'नाटू-नाटू' के लोकप्रिय सिग्नेचर स्टेप का प्रदर्शन किया और बाद में अभिनेता को एक बड़ी सी माला भी पहनाई। टीम द्वारा इस भव्य स्वागत का वीडियो राम ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


राम चरण द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, प्रभुदेवा RC15 की पूरी टीम के साथ 'नाटू-नाटू' गाने का लोकप्रिय सिग्नेचर स्टेप करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद टीम ने अभिनेता को फूलों की बड़ी सी माला पहनाई। राम चरण ने RC15 के सेट पर हुए इस भव्य स्वागत पर ख़ुशी भी जाहिर की है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में एक नोट लिखा है। अभिनेता ने लिखा, 'इतने गर्मजोशी से स्वागत के लिए आप सभी का धन्यवाद नहीं कर सकता। हमारे ग्रैंडमास्टर प्रभुदेवा सर इस मीठे सरप्राइज के लिए धन्यवाद। शूट पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है।'



अभिनेता के भव्य स्वागत के इस वीडियो पर उनकी पत्नी ने भी रिएक्शन दिया है। उपासना ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सबसे अच्छा स्वागत।' इसके अलावा अभिनेता के फैंस को भी ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इसपर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। 8 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज, 7 लाख से ज्यादा लाइक और 2 हजार से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: