Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बनने जा रहा है '3 इडियट्स' का सीक्वल, वीडियो शेयर कर करीना कपूर ने जताई नाराजगी, कहा- 'मेरे बिना...'

बनने जा रहा है '3 इडियट्स' का सीक्वल, वीडियो शेयर कर करीना कपूर ने जताई नाराजगी, कहा- 'मेरे बिना...'

<-- ADVERTISEMENT -->




Kareena Kapoor On 3 Idiots Sequel:

Kareena Kapoor On 3 Idiots Sequel: राजकुमार हिरानी की 3 इडियट्स एक ऐसी फिल्म है जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। 2009 में आई इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा में एक अलग बेंच मार्क सेट किया था। फिल्म के किरादारों को भी खूब पसंद किया गया था। अब एक बार फिर ये तिगड़ी साथ दिखने वाली हैु। इसका खुलासा खुद करीना कपूर ने किया। करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो 3 इडियट्स के सीक्वल की बात करती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में करीना ने सीक्वल पर पक्की मुहर भी लगा दी है।

इस वीडिय में 3 इडियट्स के लीड एक्टर आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी साथ में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही इस टीम का हिस्सा न बनकर करीना कपूर हैरानी जता रही हैं और कहती नजर आ रही हैं कि ये लोग शायद सीक्वल की योजना बना रहे हैं। साथ ही वे बोमन इरानी को भी इस बारे में बताने वाली हैं।

करीना कहती हैं कि जब वो छुट्टी पर थी तो आमिर, शरमन, आर माधवन ने साथ में एक प्रेस कांफ्रेंस की थी। करीना के इस वीडियो में प्रेस कांफ्रेंस की एक झलक भी दिखाई गई है जिस पर इडियट्स लिखा हुआ है।

साल 2009 की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘3 इडियट्स’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी नजर आई थीं। फिल्म के 13 साल गुजरने के बाद रैंचो, राजू रस्तोगी और फरहान कुरैशी एक बार फिर से साथ नजर आए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हो गए हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: