Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मुसीबत में फंसी कंगना रनौत, 'थलाइवी' के डिस्ट्रीब्यूटर ने कहा- 'हमारे पैसे वापस दो'

मुसीबत में फंसी कंगना रनौत, 'थलाइवी' के डिस्ट्रीब्यूटर ने कहा- 'हमारे पैसे वापस दो'

<-- ADVERTISEMENT -->




kangana ranaut

Kangana Ranaut: कंगना रनौत को बॉलीवुड की धाकड़ क्वीन कहा जाता है। कंगना अपनी फिल्मों के अलावा बेबाक बयानों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। यही नहीं, कंगना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस संग साझा करती रहती हैं। एक बार फिर अदाकारा चचा में हैं, इस बार वो अपनी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi)को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म साउथ की जानी-मानी ऐक्ट्रेस और तमिलनाडु की 6 बार मुख्यमंत्री बन चुकीं जयललिता के जीवन पर आधारित थी। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब इस फिल्म ने एक्ट्रेस के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है।

ऐसे में कहा ये भी जा रहा है कि फिल्म को रिलीज हुए डेढ़ साल से अधिक का समय गुजर चुका है, जिसके चलते एक्ट्रेस कानून का सहारा ले सकती हैं। कंगना ने जयललिता की भूमिका निभाने के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था। भले ही फिल्म ने कमाई न की हो, लेकिन कंगना को उनके अभिनय के लिए काफी तारीफ मिली थी।

ये फिल्म तमिलनाडु की पांच बार मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की लाइफ पर आधारित है, जिन्होंने काफी कम उम्र में तमिल सिनेमा में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद जल्द ही उन्हें ऊंचा मुकाम भी हासिल हुआ।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: