Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मनोज बाजपेयी और अनुराग कश्यप के बीच हुआ था झगड़ा, फिर गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए कैसे माने थे एक्टर?

मनोज बाजपेयी और अनुराग कश्यप के बीच हुआ था झगड़ा, फिर गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए कैसे माने थे एक्टर?

<-- ADVERTISEMENT -->




मनोज बाजपेयी और अनुराग कश्यप के बीच हुआ था झगड़ा

मनोज बाजपेयी ने अपने करियर में कई हिट और कल्ट किरदार निभाएं हैं। सत्या, सरदार खान से लेकर फैमली मेन के श्रीकांत तिवारी तक, अभिनेता ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और हर उस भूमिका के साथ अपनी छाप छोड़ी है जिसे उन्होंने पर्दे पर निभाया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि गैंग्स ऑफ वासेपुर आने से पहले सालों तक मनोज बाजपेयी और अनुराग कश्यप के बीच बात भी नहीं हुई थी दोनों के बीच बातचीत बंद थी? हाल ही में एक साक्षात्कार में बाजपेयी ने खुलासा किया कि कैसे उनके और कश्यप के बीच झगड़ा खत्म हो गया था और किस वजह से उन्होंने गैंग्स ऑफ वासेपुर में सरदार खान के चरित्र के लिए हां कहा था।

मनोज बाजपेयी और अनुराग कश्यप के बीच हुआ था झगड़ा
ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में मनोज बाजपेयी ने खुलासा किया कि वह और अनुराग कश्यप काफी सालों से बात नहीं कर रहे थे, लेकिन फिल्म निर्माता के सिर्फ एक कॉल से यह सब सुलझ गया था। उन्होंने कहा, “मुझे रात करीब 10:30 बजे फोन आया, उस समय मैं दिन के लिए रिटायर होने वाला था यानी की आराम करने जा रहा था। यह अनुराग कश्यप का फोन था, जिनसे मैंने कई सालों से बात नहीं की थी। हमारे बीच कुछ संघर्ष के मुद्दे थे जिन्हें सुलझाया नहीं गया था, लेकिन उस एक कॉल ने सभी मुद्दों को ध्वस्त कर दिया।”

गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए कैसे माने मनोज बाजपेयी
मनोज बाजपेयी ने गैंग्स ऑफ वासेपुर में सरदार खान की भूमिका निभाने के बारे में बात की और कहा कि, “(फोन पर), अनुराग ने मुझसे कहा कि उनके पास मुझे देने के लिए कुछ है और क्या मैं इसे पढ़ना चाहूंगा। इसलिए उन्होंने मुझे अपनी कार भेजी, मैं उनके ऑफिस गया, उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट पढ़कर सुनाई। और मैंने कहा, 'कृपया एक रेड वाइन की बोतल मंगवाएं।' उन्होंने इसके बजाय दो बोतलें मंगवाईं, हमने टोस्ट किया और इस तरह सरदार खान (गैंग्स ऑफ वासेपुर से उनका किरदार) हुआ।'

गैंग्स ऑफ वासेपुर के बारे में
अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ वासेपुर एक कल्ट फिल्म मानी जाती है। यह 2012 में दो भागों में रिलीज़ हुई, और इसमें कलाकारों की टुकड़ी थी- जिनमें से सभी प्रतिभाशाली थे और अब लोकप्रियता की नई ऊंचाइयों पर पहुंच गए हैं। फिल्म में ऋचा चड्ढा, तिग्मांशु धूलिया, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, विनीत कुमार सिंह, पीयूष मिश्रा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हुमा कुरैशी, जयदीप अहलावत जैसे सितारे थे।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: