Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान की फिल्म 'टाइगर 3' के चलते फिर पोस्टपोन हुई किंग खान की जवान! डंकी की रिलीज डेट में भी हुए बदलाव

सलमान की फिल्म 'टाइगर 3' के चलते फिर पोस्टपोन हुई किंग खान की जवान! डंकी की रिलीज डेट में भी हुए बदलाव

<-- ADVERTISEMENT -->




Shah Rukh Khan Starrer Jawan

Shah Rukh Khan Starrer Jawan: बॉलीवुड के बादशाह ने चार साल के लंबे ब्रेक के बाद ‘पठान’ से कमबैक किया था और ये फिल्म देश ही नहीं विदेशों में भी मेगा ब्लॉक बस्टर साबित हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। पठान से पूरी दुनिया में मचाने वाले किंग खान अब अपनी फिल्म डंकी और जवान को लेकर चर्चा में हैं। 

जवान के जून में रिलीज होने की खबरें थीं हालांकि अब कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज में देरी हो सकती है। अभी खबर आई थी कि फिल्म की रिलीज डेट को बदलकर इसे अक्टूबर 2023 तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किए गए हैं।

हालिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की रिलीज डेट अब एक बार फिर पोस्टपोन होने वाली है। इसकी बड़ी वजह सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को बताई जा रही है, जो इसी साल नवंबर में रिलीज होने वाली है, जिसका असर जवान पर पड़ सकता है।

कुछ समय पहले खबर आई थी कि 2 महीने के अंतराल में शाहरुख खान की फिल्म जवान और डंकी दोनों को इसी साल सिनेमाघरों में उतारा जाएगा। जैसे कि पहले ये तय है कि सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 भी नवंबर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करने वाले हैं। इस वजह से अब कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान की जवान को अब क्रिसमस 2023 पर रिलीज किया जा सकता है।

वहीं जवान की बात करे तो ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसकी शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में हैं। शाहरुख खान के अलावा फिल्म में विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में है। ये भी रूमर्स हैं कि थलपति विजय फिल्म में कैमियो कर रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: