Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिश्नोई समाज के सलमान को धमकी देने पर फूटा राखी का गुस्सा कहा- 'तुम्हारी आंखें फूट जाएं, याददाश्त चली जाए'

Rakhi Sawant Reaction: बिश्नोई समाज के सलमान को धमकी देने पर फूटा राखी का गुस्सा कहा- 'तुम्हारी आंखें फूट जाएं, याददाश्त चली जाए'

<-- ADVERTISEMENT -->




Rakhi Sawant Reaction:

Rakhi Sawant Reaction: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। पूरा देश इस बात को सोच रहा था कि पंजाब में कैसे खुलेआम सिद्धू मूसेवाला को गोली मारकर फरार हो सकता है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने रची थी। इसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। एक बार फिर बीते शनिवार की दोपहर ई-मेल (Salman Khan Receives Threat Mail) के जरिए दबंग खान को जान से मारने की खुली चुनौती दी गई। इसके बाद सलमान खान के घर के बाहर सिक्यॉरिटी काफी कड़ी कर दी गई है। अब इसपर राखी सावंत का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने गैंग से सलमान की सलामती की भीख मांगी है।

मीडिया से बातचीत के दौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा- मैं कहती हूं सलमान खान एक नेक इंसान हैं.. गरीबी के दाता है, एक लेजेंड है.. सलमान भाई के लिए दुआ करो, वो लोगो के लिए इतना करते हैं...मैं चाहती हूं सलमान भाई के दुश्मनों की आंखें फूट जाए। उनकी याददाश्त शक्ति खत्म होजाए...मैं अल्लाह से दुआ करती हूं कि कोई मेरे सलमान भाई के लिए बुरा न सोचे।

राखी ने आगे आगे कहा- 'मैं उन लोगों से कहना चाहती हूं जो सलमान भाई के खिलाफ इंटरव्यू दे रहे हैं कि क्या बिगाड़ा है उन्होंने तुम्हारा। क्यों मेरे भाई के पीछे हाथ धोकर नहा धो कर पड़ गए हो? वह बहुत नेक हैं उनका प्लीज पीछा छोड़ दो। भाई इतने अमीर हैं, फिर भी वह वन बीएचके में रहते हैं। लोगों के लिए इतना करते हैं। उन्होंने मेरी मां के लिए इतना किया है कि उनका कर्ज नहीं उतारा जा सकता।'

एक्टर के मैनेजर की शिकायत पर गोल्डी बरार और लोरेंस बिश्नोई के खिलाफ IPC की धारा 120 (B), 34 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी है। गैलेक्सी के बाहर पुलिस ने सिक्योरिटी बढ़ा दी है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: