Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के प्यार को मिली घरवालों की मंजूरी, कपल जल्द करेगा शादी!


<-- ADVERTISEMENT -->




Ananya Panday And Aditya Roy Kapoor: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के इश्क फरमाने के चर्चे काफी लंबे समय से बॉलीवुड गलियारों में हो रहे हैं। पिछले दिनों दोनों को एक साथ रैंप वॉक करते हुए भी देखा गया था, जिसके बाद से सभी कयास लगा रहे हैं कि आदित्य और अनन्या ने इस तरह अपना रिश्ता पब्लिक कर दिया है। हालांकि, आज तक अभिनेता या अभिनेत्री में से किसी ने भी इन अफवाहों पर रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन दोनों अक्सर साथ देखे जाते हैं साथ ही एक दूसरे का नाम सामने आने पर ब्लश करने लगत हैं। अब कपल से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि दोनों के घरवालों ने इनके रिश्ते को लेकर हरी झंडी भी दे दी है।

आदित्य और अनन्या के रिलेशन में होने की अटकलें तब से लगाई जा रही हैं, जब से अनन्या करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में दिखाई दी थीं। दरअसल, करण जौहर ने अपने चैट शो में दोनों के रिश्ते में होने की हिंट दी थी। निर्माता ने अनन्या को मजाक में कहा कि दोनों को अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में एक साथ देखा जाता है।

आदित्य के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता को आखिरी बार क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' में देखा गया था। इस सीरीज में आदित्य रॉय कपूर के साथ अनिल कपूर नजर आए थे। इसके साथ ही अभिनेता जल्द ही फिल्म 'गुमराह' में काम करते दिखाई देंगे। वहीं अनन्या पांडे जल्द ही ड्रीम गर्ल 2 में दिखाई देंगी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: