Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब ऐश्वर्या राय को 5 फिल्मों से शाहरुख खान ने निकलवाया, बाद में किंग खान को मांगनी पड़ी माफी

जब ऐश्वर्या राय को 5 फिल्मों से शाहरुख खान ने निकलवाया, बाद में किंग खान को मांगनी पड़ी माफी

<-- ADVERTISEMENT -->




Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय ने साथ में कम ही फिल्में की हैं मगर इनकी जोड़ी को हमेशा पसंद किया गया है। शाहरुख-ऐश्वर्या जब भी बड़े पर्दे पर साथ आए तो लोगों ने उनकी जोड़ी को खूब प्यार दिया। दोनों ने फिल्म 'मोहब्बतें', 'देवदास' और 'जोश' में साथ काम किया था। 

फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री खूब जमती थी, वहीं पर्दे के पीछे भी ऐश्वर्या और शाहरुख की काफी अच्छी दोस्ती है। हालांकि एक समय ऐसा भी आया था जबकि शाहरुख और ऐश्वर्या के संबंध काफी खराब हो गए थे। ऐश्वर्या राय ने सिमी ग्रेवाल के साथ बातचीत में भी बताया था एक समय कुछ ऐसी फिल्मों की चर्चा थी जिनमें वह और शाहरुख साथ होने वाले थे लेकिन अचानक से कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें उन फिल्मों से निकाल दिया गया था।


ऐश्वर्या राय ने शाहरुख खान पर लगाए थे आरोप


ऐश्वर्या राय ने इंटरव्यू को दौरान शाहरुख खान पर फिल्मों से निकालने का आरोप लगाया था। दरअसल सालों पहले सिमी गरेवाल ने अपने चैट शो में ऐश्वर्या से पूछा था कि, 'क्या सच में शाहरुख संग कई हिट फिल्म देने के बाद भी आपको कई फिल्मों से हटवा दिया गया था? इस पर ऐश्वर्या ने कहा था, "मेरे पास इसका जवाब कैसे हो सकता है हां उस समय कुछ ऐसी फिल्मों की चर्चा थी जिन्हें हम साथ करने वाले थे लेकिन फिर अचानक कुछ ऐसा हुआ कि मुझे उन फिल्मों से निकलवा दिया गया था।"


ऐश्वर्या को बिना बताए फिल्म से निकाला


ऐश्वर्या ने आगे कहा, "मुझे खुद भी नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ? उस वक्त आपके पास कोई जवाब भी नहीं होता है। आप कुछ देर तक बस सोचते रह जाते हैं कि ऐसा क्यों हुआ। अगर किसी को लगता है कि जवाब देना चाहिए तो वो जवाब देता है अगर वो जवाब नहीं देना चाहता तो साफ है कि वो ऐसा कभी नहीं चाहता था। मैं किसी से पूछने भी नहीं जाती कि ऐसा क्यों किया, ये मेरे अंदर नहीं है।"


सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के लिए खड़ी की मुश्किलें


आपको बता दें, शाहरुख खान की फिल्म 'चलते चलते' में पहले लीड रोल में ऐश्वर्या राय को लिया गया था। इसी वक्त पर ऐश्वर्या और सलमान खान का रिलेशनशिप बहुत बुरे दौर से गुजर रहा था। कहा जाता है कि सलमान खान अक्सर ऐश्वर्या की फिल्म के सेट पर आकर मुश्किलें खड़ी करते थे। कहा जाता है कि 'चलते चलते' के बाद ऐश्वर्या को ऐसी 5 फिल्मों से निकाल दिया गया इनमें से एक फिल्म 'वीर जारा' थी। इसमें ऐश्वर्या की जगह प्रीति जिंटा को रोल दिया गया।


ऐश्वर्या राय को फिल्मों से किए गया रिप्लेस


ऐश्वर्या इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थीं। लेकिन शाहरूख खान ने मजबूर होकर यश चोपड़ा पर दबाव डालकर फिल्म से ऐश्वर्या राय को रिप्लेस करवा दिया। ऐश्वर्या राय को इस बारे में बताया भी नहीं गया कि उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया है और अब वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। इस बात से ऐश्वर्या राय को काफी चोट पहुंची। ऐश्वर्या के निकाले जाने के बाद से ऐश और शाहरुख के बीच थोड़ी कड़वाहट आई थी लेकिन बाद में सब ठीक हो गया था।

शाहरुख खान ने ऐश्वर्या राय से मांगी माफी


इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय बच्चन ने दिल खोलकर इस बारे में बात की थी। सलमान खान के साथ अपने कंट्रोवर्शियल रिलेशनशिप पर अपने पुराने इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा था कि मैं माफी भले ही दे दूं पर मैं कुछ भी भूलती नहीं हूं। कहा जाता है कि बाद में साल 2009 में शाहरुख खान ने करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऐश्वर्या से माफी मांगी थी कि उनके मुश्किल समय में वह मदद नहीं कर सके। ऐश्वर्या ने शाहरुख को माफ भी कर दिया था।


शाहरुख खान ने ऐश्वर्या से कही ये बात


शाहरुख ने कहा था कि, "किसी के साथ किसी प्रोजेक्ट की शुरूआत करना और फिर बिना किसी गलती की उसे निकाल देना बहुत ही मुश्किल काम होता है। ये बहुत दुख की बात है और ऐश्वर्या मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। हां मुझे निजी तौर पर लगता है कि मैंने गलत काम किया है लेकिन एक निर्माता के तौर पर मेरा फैसला सही था।"


आखिरी बार इस फिल्म में नजर आए थे ऐश्वर्या और शाहरुख


इन सब घटनाओं के बाद दोनों सुपरस्टार्स करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में साथ दिखे थे। यह फिल्म साल 2016 में आई थी। इस फिल्म में शाहरुख गेस्ट अपीयरेंस में थे। फिल्म में ऐश्वर्या और शाहरुख पूर्व पति-पत्नी के किरदार में थे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: