Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कास्टिंग डायरेक्टर ने किया सलमान खान की सादगी का खुलासा, 1 बीएचके फ्लैट में रहते हैं भाईजान

Mukesh Chhabra Speaks About Salman Khan: कास्टिंग डायरेक्टर ने किया सलमान खान की सादगी का खुलासा, 1 बीएचके फ्लैट में रहते हैं भाईजान

<-- ADVERTISEMENT -->




Mukesh Chhabra Speaks About Salman Khan

Mukesh Chhabra Speaks About Salman Khan: जब हम कोई फिल्म देखते हैं, तो हम उसमें कई बारीकियों पर ध्यान नहीं देते हैं। कहानी, स्क्रीन प्ले, निर्देशन, म्यूजिक, वेशभूषा के साथ-साथ फिल्म का एक और महत्वपूर्ण पहलू है कास्टिंग। किस भूमिका के लिए कौन सही है यह तय करना कास्टिंग कहलाता है। इस काम को करने वाले को कास्टिंग डायरेक्टर कहते हैं और हिंदी सिनेमा में ऐसे ही एक महान कास्टिंग डायरेक्टर हैं मुकेश छाबड़ा। 

आज इंडस्ट्री में मुकेश के नाम का एक खास दबदबा है। मुकेश ने छोटे अभिनेताओं से लेकर महानायक अमिताभ बच्चन तक कई कलाकारों को कास्ट किया। हाल ही में मुकेश छाबड़ा ने यूट्यूब पर 'द रणवीर शो' चैनल को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने कास्टिंग के क्षेत्र में अलग-अलग अनुभव शेयर किए। साथ ही उन्होंने इस इंटरव्यू में सलमान खान के बारे में कई नई बातों का खुलासा किया है।


1 बीएचके फ्लैट में रहते हैं सलमान खान


इस इंटरव्यू में मुकेश ने खुलासा किया कि सलमान खान का लाइफस्टाइल बेहद सिंपल है, उन पर भगवान का हाथ है। मुकेश का कहना हैं, "सलमान खान एक बहुत ही साधारण घर में रहते हैं, गैलेक्सी अपार्टमेंट में सिर्फ 1 बीएचके का फ्लैट है। इस देश के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान के घर में सिर्फ 1 सोफा, 1 डाइनिंग टेबल, छोटा सा जिम है। इन्हें लग्जरी की वस्तुएं पसंद नहीं होती हैं। वे एक आम आदमी की तरह जीवन जीते हैं।"


फेमस होने के बावजूद सलमान खान में नहीं आया बदलाव


मुकेश छाबड़ा ने इस इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान में कोई बदलाव नहीं आया है, वो वैसे ही हैं जैसे पहले थे। मुकेश छाबड़ा ने आगे कहा, "मैं उनके साथ 15 साल से संपर्क में हूं। मैंने उन्हें बदलते नहीं देखा है।" मुकेश ने यह भी कहा कि सलमान खान में फेमस होने के बावजूद उनमें कोई ज्यादा बदलाव नहीं आया है।

सलमान खान हमेशा रहते हैं उपलब्ध

मुकेश ने बताया, "सलमान खान एकमात्र व्यक्ति है जो कि हमेशा उपलब्ध रहते हैं, जो आपके लिए खड़े रहेंगे। वह ईमानदार हैं। लोग उनकी ईमानदारी का गलत मतलब निकालते हैं। यह समस्या है। जब आप कोई बात ईमानदारी से कहते है तो लोग उसका गलत मत निकालते हैं।"


मुकेश छाबड़ा ने सलमान खान के साथ की हैं कई फिल्में


बता दें, मुकेश छाबड़ा ने सलमान खान के साथ 'बजरंगी भाईजान', 'ट्यूबलाइट', 'कीक' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वह पिछले 13 सालों से सलमान खान के लिए काम कर रहे हैं। मुकेश छाबड़ा सलमान के कुछ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: