Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Abdu Rozik के बाद Shiv Thakare ने खोला मुंबई में नया रेस्तरां, इससे पहले खरीदी थी Brand New Car

Abdu Rozik के बाद Shiv Thakare ने खोला मुंबई में नया रेस्तरां, इससे पहले खरीदी थी Brand New Car

<-- ADVERTISEMENT -->




Abdu Rozik के बाद Shiv Thakare ने खोला मुंबई में

शिव ठाकरे बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के बाद अपने जीवन में अच्छा कर रहे हैं। रियलिटी शो के प्रतियोगी ने हाल ही में अपनी पहली ब्रांड नई कार टाटा हैरियर खरीदी, जिसकी कीमत 30 लाख रुपये है। अब शिव ने अपना नया रेस्तरां, ठाकरे - चाय और स्नैक खोला है। बीबी 16 प्रतियोगी ने मुंबई, पुणे और बाद में अपने गृहनगर अमरावती में अपने स्नैक्स ज्वाइंट को लॉन्च करने का फैसला किया है।

शिव ठाकरे अपने नए वेंचर पर
अपने नए वेंचर के लॉन्च के मौके पर शिव ठाकरे ने मीडिया से बातचीत की। ऐसा करते हुए, उन्होंने कहा कि वह इस ब्रांड, ठाकरे - चाय और स्नैक को आगे ले जाने के लिए कड़ी मेहनत करने जा रहे हैं। ठाकरे ने कहा "मैंने पिछले कुछ वर्षों में जो भी मेहनत की है, वह आखिरकार रंग ला रही है। मैं इस ब्रांड को आगे ले जाने और अधिक शाखाएं खोलने के लिए अपने सभी प्रयास करने जा रहा हूं। जहां तक फिल्म का संबंध है, उम्मीद है, 6 महीने या 1 साल बाद, मैं अपनी फिल्म के प्रीमियर पर आपसे मिल सकता हूं और आप मेरे काम की तारीफ कर रहे होंगे। मैं इसके लिए काम करने जा रहा हूं।

मेरे माता-पिता बहुत खुश हैं: शिव ठाकरे
बिग बॉस 16 के पहले रनर-अप ने अपने नए उद्यम के लिए अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया प्रकट की। उन्होंने खुलासा किया, "मैंने उन्हें उद्यम के बारे में बताया है, लेकिन वे योजना को पूरी तरह से समझ नहीं पाए हैं और अब एक बार जब मैं अमरावती की यात्रा करूंगा, तो मैं उन्हें समझाऊंगा। लेकिन वे बहुत खुश हैं।"

समापन नोट पर शिव ने कहा, "मेरे माता-पिता को बहुत गर्व है लेकिन उनकी एक शिकायत है कि मैं उनसे नहीं मिल पा रहा हूं। मेरी मां मुझसे फोन कॉल और वीडियो कॉल पर बात करती रहती हैं, लेकिन मेरे पिता मुझसे बात नहीं कर पाते हैं।" मैंने अपने पिता को सरप्राइज दिया और उन्हें एक स्कूटी खरीद कर दी और उन्हें इसके बारे में बिल्कुल भी पता नहीं था। मैंने अपनी बहन के माध्यम से ऐसा किया और वे बहुत खुश हैं कि अच्छी चीजें हो रही हैं। लोग जब उनसे मिलते हैं तो मेरी तारीफ करते हैं और इससे मुझे मुझ पर गर्व होता है।"

चर्चा है कि शिव रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन में नजर आ सकते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: