Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नाम को लेकर मचा बवाल, ट्वीट कर भड़कीं यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों प्रेग्नेंट बीवियां

नाम को लेकर मचा बवाल, ट्वीट कर भड़कीं यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों प्रेग्नेंट बीवियां

<-- ADVERTISEMENT -->




अरमान मलिक की दोनों प्रेग्नेंट बीवियां

Armaan Malik: जल्द ही अरमान अपने घर में नए मेहमानों का स्वागत करने वाले हैं। अरमान मलिक की पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक मां बनने वाली हैं। उनकी दोनों बीवियां प्रेग्नेंट हैं, लेकिन अरमान आए दिन अपनी दो-दो शादियों को लेकर ट्रोल होते रहते हैं, जिसे लेकर वो सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर यूट्यूबर अरमान मलिक सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार चर्चा में होने की वजह थोड़ी दूसरी है। दरअसल सिंगर अरमान मलिक और यूट्यूबर अरमान मलिक के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। दरअसल, सिंगर ने यूट्यूबर पर अपने नाम का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था।

अब इस मामले में यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नियां कूद पड़ी हैं। यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों बीवीओं पायल मलिक और कृतिका मलिक ने सिंगर पर भड़ास निकाली है।

उन्होंने लिखा कि इस दुनिया में अरमान मलिक नाम के बहुत सारे लोग हैं। पायल ने कहा कि उनके पति के बचपन से ही दो नाम हैं। फेमस होने से पहले भी लोग उन्हें इसी नाम से जानते थे।

हालांकि लोग यूट्यूबर के सपार्ट में उतरे हैं। यूजर्स ने सिंगर पर निशाना साधा और कहा कि इस दुनिया में इसी नाम के ढेरों लोग होंगे आप नाम को लेकर कैसे बहस कर सकते हैं। अरमान मलिक साल 2011 में पायल मलिक के साथ शादी के बंधन में बंधे थे।

इस जोड़े का एक बच्चा भी है, जिसका नाम उन्होंने चिरायु मलिक रखा है। छह साल के वैवाहिक जीवन के बाद, अरमान मलिक ने 2018 में फिर से कृतिका मलिक से शादी कर ली। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि कृतिका मलिक उनकी पहली पत्नी, पायल मलिक की सबसे अच्छी दोस्त हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: