Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पठान की धूम, शाहरुख खान की फिल्म को टक्कर दे सकती है रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार'

पठान की धूम, शाहरुख खान की फिल्म को टक्कर दे सकती है रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार'

<-- ADVERTISEMENT -->




pathan vs tu jhoothi mai makkar

Pathaan: फिल्म पठान की धूम चारों ओर है। देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी पठान का डंका बज रहा है। चार सालों बाद शाहरुख खान की वापसी कई इतिहास रच चुकी है। फिल्म ने 41वें दिन 1023 करोड़ रुपए की धांसू कमाई की है। अब 42वें दिन के कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

 बहरहाल, पठान की रिलीज के बाद अभीतक जितनी भी फिल्में रिलीज हुईं है वह सभी की सभी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। जिनमें शामिल कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा, अक्षय कुमार की सेल्फी और हॉलीवुड फिल्म एंट मैन 3 भी शामिल है। फिल्म पठान की लगातार सक्सेस फिल्म के सुपर हिट होने की कहानी को साफ बयां कर रही है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फैंस उनकी इस सफलता से बेहद खुश हैं। लेकिन आज जब होली के दिन रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज हो चुकी है। 

फिल्म ने एडवांस बुकिंग में भी काफी तगड़ी कमाई की है। अब फिल्म को मिले रिव्यू के हिसाब से लग रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान को कड़ी टक्कर दे सकती है रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार'। आइए देखते है 42वें दिन पठान का दमखम।

(Pathaan) फिल्म पठान के 41वें दिन के आंकड़ों को देखा जाए तो फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 511 करोड़ रुपए की कमाई की है। जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर गौर फरमाएं तो फिल्म ने 1038 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म के 42वें दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। फिल्म पठान का 42वें दिन घरेलू बॉक्सऑफिस पर 536.40 करोड़ रुपये की दमदार कमाई की है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) 'पठान' का ग्रॉस कलेक्‍शन 648 करोड़ रुपये रहा। अबतक पठान का का नेट कलेक्‍शन 535.56 करोड़ रुपये (हिंदी, तमिल और तेलुगू) हो गया है।

(Tu Jhooti Mai Makkar) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लगातार बेहद रिस्पांस मिल रहें हैं। सिनेमाहॉल एडवांस बुकिंग की वजह से खचाखच लोगों से भरा हुआ है। बहराल, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करेगी यह तो फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही तय करेगा।

निर्देशक 'लव रंजन' (Luv Ranjan) की ये पहली फिल्म है (TJMM), जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लीड एक्टर नहीं है। वो पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर बड़े पर्दे पर साथ लेकर आए हैं और कहीं ना कहीं इस जोड़े की फ्रेशनेस फिल्म को बड़ी हिट दिला सकता है। फिल्म में रणबीर कपूर और शद्धा कपूर के अलावा अनुभव सिंह बस्सी, डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर, हसलीन कौर और मोनिका चौधरी का दमदार अभिनय है। इसके अलावा फिल्म में सरप्राइज पैकेज के तौर पर कार्तिक आर्यन और नुसरत भारुचा का कैमियो भी लाजवाब है। बात रही फिल्म पठान की तो फिल्म अबतक बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई इतिहास रच चुकी है। फिल्म पठान (Pathan) की कमाई अभी भी जारी है। अब देखना यह है कि क्या शाहरुख खान की फिल्म पठान को टक्कर दे पाएगी रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: