Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर परिणीति को लेने पहुंचे राघव, कपल के रोके की तैयारियां शुरू

Parineeti Chopra With Raghav Chadha: शादी की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर परिणीति को लेने पहुंचे राघव, कपल के रोके की तैयारियां शुरू

<-- ADVERTISEMENT -->




Parineeti Chopra With Raghav Chadha

Parineeti Chopra With Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि ये सोशल मीडिया पर हल्ला काटे रहती है। ये कहीं भी जाती हैं कैमरे इनके पीछे पीछे होते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया हालांकि इस दौरान वो अकेली नहीं थीं, उनके साथ आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा भी थे। वैसे ये पहली बार नहीं था जब दोनों को साथ देखा गया हो इससे पहल दोनों डिनर डेट पर साथ देखे गए थे। इसके बाद से दोनों के अफेयर की चर्चाएं तेज हो गई हैं। अब खबर आ रही है कि जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बीच बुधवार को परिणीति चोपड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान राघव चड्ढा उन्हें एयरपोर्ट पर रिसीव करने भी पहुंचे थे।

परिणीति एयरपोर्ट पर मीडिया के कैमरों से बचने के लिए जल्दी बाजी में राघव चड्ढा की कार में बैठती नजर आईं। उनके साथ में Raghav Chadha भी थे और वह भी जल्दी से कार में बैठ गए। परिणीति ने इस दौरान ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी।

वहीं खबर है कि जल्दी दोनों का रोका होले वाला है। परिवार के एक करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है कि राघव और परिणीति के परिवार ने पहले ही दोनों के रोका को लेकर तैयारी कर ली है। हालांकि अभी तक इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

vbnvb.jpg

करीबी ने बताया कि 'रोका जरूर हो रहा है और दोनों परिवार जल्द ही कोई डेट तय करने की कोशिश कर रहे हैं। वे ऐसी तारीख की तलाश कर रहे हैं जो अगले महीने की शुरुआत में हो।' सूत्र ने यह भी कहा कि चोपड़ा और चड्ढा परिवार दोनों के रिलेशनशिप को आगे की तैयारी में लगे हुए हैं। रोका करते ही दोनों के रिलेशनशिप की ऑफिशियल अनाउंटमेंट भी हो जाएगी। अभी तक दोनों में से किसी में भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है।

परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा के रिश्ते पर मोहर तब लगी जब हाल ही AAP सांसद संजीव अरोड़ा ने जोड़े को बधाई दी। संजीव अरोड़ा ने राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को दिल से बधाई देता हूं। उम्मीद करता हूं कि उनका जो साथ है, उसमें ढेर सारा प्यार, खुशियां और कंपैनियनशिप बरकार रहे।'

कैसे हुई थी मुलाकात-

रिपोर्ट्स की मानें तो राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब वे यूके में पढ़ाई कर रहे थे। ख़बरों के मुताबिक़, परिणीति चोपड़ा मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल में पढ़ रही थीं तो वहीं राघव चड्ढा लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स के स्टूडेंट रहे हैं। इसी साल जनवरी में लंदन में हुए यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड्स में दोनों शामिल हुए थे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: