Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'पठान' के ओटीटी वर्जन में जोड़े गए हटाए गए दृश्य, नेटिजंस ने कहा- फिर से रिलीज करो थिएटर में...

Pathaan OTT Release: 'पठान' के ओटीटी वर्जन में जोड़े गए हटाए गए दृश्य, नेटिजंस ने कहा- फिर से रिलीज करो थिएटर में...

<-- ADVERTISEMENT -->




Pathaan OTT Release

Pathaan OTT Release: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'पठान' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक प्रदर्शन कर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शाहरुख के फैंस और फिल्म प्रेमियों ने इस फिल्म को बहुत प्यार दिया। 

हालांकि रिलीज से पहले फिल्म कई कारणों से विवादों में फंस गई, लेकिन इससे फिल्म को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। वहीं, सिनेमाघरों में इतिहास रचने के बाद हर कोई 'पठान' के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है।


निर्देशक ने दी थी जानकारी, जोड़े जाएगें हटाए गए सीन्स


हाल ही में 'पठान' को इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने भविष्यवाणी की थी कि फिल्म की ओटीटी रिलीज में कुछ हटाए गए दृश्य भी होंगे। वह संभावना पूरी हो गई है। 'पठान' और शाहरुख खान के फैन्स ने इस बात की पुष्टि की है।


इन दृश्यों को थिएटर वर्जन से कर दिया गया था डिलीट


नेटिज़न्स ने बताया है कि 'पठान' में हटाए गए दृश्यों में फ्लाइट में डिंपल कपाड़िया का एक दृश्य बढ़ाया गया है। इसके साथ ही एक रूसी जेल में शाहरुख के कैरेक्टर को प्रताड़ित करते हुए दिखाया गया एक दृश्य, शाहरुख की एलीट स्क्वॉड JOCR (ज्वाइंट ऑपरेशंस एंड कोवर्ट रिसर्च) में वापसी और दीपिका पादुकोण से पूछताछ किए जाने का एक दृश्य को बढ़ाया गया है।


फैंस ने शेयर किया 'पठान' से डिलीट किए गए दृश्यों की लिस्ट


इसके साथ ही फिल्म के नए डायलॉग्स ने दर्शकों को और भी प्रभावित किया है। नेटिज़न्स ने इन दृश्यों के कुछ स्क्रीनशॉट और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिसने लोगों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। जब फैंस ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 'पठान' के एक्सटेंडेड वर्जन को देखा, तो वह सुपरस्टार से अनुरोध करने लगे कि हटाए गए दृश्यों के साथ पठान को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया जाए।


'पठान' ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई


बता दें, 'पठान' ने दुनियाभर में 1,049 करोड़ की कमाई की है और भारत में इस फिल्म ने 541.71 करोड़ की कमाई कर 'बाहुबली' जैसी फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। लेकिन अब ये तय है कि ये फिल्म ओटीटी पर धमाल मचाएगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: