Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अजय देवगन की फिल्म Bholaa First Review, जानें कैसी है फिल्म

Ajay Devgn Bholaa First Review: अजय देवगन की फिल्म Bholaa First Review, जानें कैसी है फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




Ajay Devgn Bholaa First Review

Ajay Devgn Bholaa First Review: अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला की रिलीज से पहले जाने फिल्म की स्टोरी लाइन कैसी है। एक्टिंग से फिल्मों में धमाल मचाने वाले एक्टर अजय देवगन ने फिल्म भोला से निर्देशन की कमान थामी है। अजय की फिल्म भोला तमिल फिल्म कैथी का रिमेक है। फिल्म को रिलीज होने में केवल चार दिन बचे हैं। ऐसे में इसके पहला रिव्यू सामने आ चुका है। फिल्म भोला में आपको एक्शन, ड्रामा और दिल को छू लेने वाले इमोशनल सीन मिलेंगे। 

इस फिल्म का तमिल वर्जन कैथी सुपरहिट रहा है। या यूं कह सकते हैं कि तमिल फिल्म कैथी अब बॉलीवुड में नई स्टारकास्ट और नए तरीके से रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन एक्टर अजय देवगन ने ही किया है। इस फिल्म का टीजर 22 नवंबर 2022 को रिलीज किया गया था और इसका ट्रेलर 6 मार्च को जारी किया गया है। बता दें फिल्म को 2D, 3D और IMAX 3D में भी रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज से पहले पढ़े फिल्म भोला का रिव्यू।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म भोला 30 मार्च को सिनेमाहॉल में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के कई एक्शन सीन ऐसे हैं जिन्हें देखकर आपको स्टंट निर्देशक वीरु देवगन की याद जरूर आएगी। क्योंकि वीरु देवगन के ही नक्शेकदम पर चल पढ़े हैं उनके बेटे और एक्टर अजय देवगन। फिल्म भोला का निर्देशन अजय देवगन कर रहें हैं, उन्होंने इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन मोड दिखाने की पूरी कोशिश की है। फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) के अलावा संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) और दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) ने बेहतरीन एक्टिंग की है।

फिल्म भोला की कहानी
10 साल की कैद के बाद, एक कैदी भोला, आखिरकार अपनी छोटी बेटी से मिलने के लिए घर जा रहा है। लेकिन उसकी यात्रा तब मुश्किल हो जाती है जब उसे बीच में ही गिरफ्तार कर लिया जाता है। वह पहले, उस गंभीर स्थिति से अवगत नहीं है जिसमें वह खुद को पाता है, लेकिन एक अचानक हुई घटना के बाद, उसे हर कोने में मौत खेल खेलना पड़ता है, लेकिन क्या उसे यह मुश्किल भरा सफर करना चाहिए और क्या वह अपनी बेटी से मिल पाएगा? यही इस फिल्म की कहानी में दिखाया गया है।

अजय देवगन की फिल्म भोला का पहला रिव्यू सोशल मीडिया हैंडल पर आ चुका है। सोशल मीडिया के हिसाब से फिल्म को काफी अच्छा रिव्यू मिल रहा है। फिल्म में एक्शन और इमोशनल सीन को बेहतरीन तरीके से परोसा गया है। विजुअल्स भी कमाल के है। सोशल पर फिल्म भोला को 5 में से 4 स्टार मिले है। ऐसे में फिल्म को लेकर लोगों के बीच और भी ज्यादा बज़ बढ़ता नजर आ रहा है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: