Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खुशी कपूर के हाथ लगी बड़ी फिल्म! इस सुपरस्टार के बेटे संग लड़ाएंगी इश्क


<-- ADVERTISEMENT -->




Khushi Kapoor signed Love Today Remake opposite Junaid Khan

Khushi Kapoor signed Love Today Remake opposite Junaid Khan: कुछ स्टारकिड्स ऐसे होते हैं जिन्होंने भले ही फिल्मी दुनिया में कदम न रखा हो, लेकिन वो सुर्खियों में अक्सर बने रहते हैं। इन्हीं में से एक हैं खुशी कपूर। खुशी ने अभी फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है, लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है।

 इनसे जुड़ा कोई भी अपडेट जानने को फैंस बरकरार रहते हैं। अब खबर आ रही है कि खुशी के हाथ बड़ी फिल्म लगी है। बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। खुशी कपूर ने साउथ की सुपरहिट फिल्म लव टुडे की हिन्दी रीमेक साइन की है, जिसमें उनके साथ आमिर खान के साहबजादे जुनैद खान दिखाई देंगे।

बता दें कि खुशी कपूर बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी हैं। अंशुला कपूर और अर्जुन कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी के बच्चे हैं, जबकि जान्हवी कपूर और खुशी कपूर बोनी कपूर की दूसरी पत्नी यानी अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटियां हैं।

खुशी कपूर जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू करने जा रही हैं। इसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के अलावा और भी कई स्टारकिड्स नजर आएंगे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: