Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adipurush Poster । रामनवमी के शुभ अवसर पर लॉन्च हुआ आदिपुरुष का नया पोस्टर


<-- ADVERTISEMENT -->




Adipurush Poster

रोशनी की जगमगाहट और मंत्रों की गूंज के साथ, 'आदिपुरुष' के निर्माताओं ने रामनवमी के शुभ अवसर पर फिल्म का शानदार पोस्टर जारी किया। पोस्टर में राघव के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में कृति सैनन, शेष के रूप में सनी सिंह और बजरंग के रूप में देवदत्त नागे जो इस पोस्टर उन्हें प्रणाम करते हुए नज़र आ रहे हैं । यह फिल्म प्रभु श्री राम के गुणों को दर्शाती है और धर्म, साहस और बलिदान पर जोर देती है जो इस पोस्टर में बखूबी दिखाया गया है।

रामनवमी को भगवान श्री राम की जयंती और अच्छाई के आरंभ में मनाया जाता है, ऐसे में निर्माताओं ने देवत्व के एक महत्वपूर्ण प्रतीक को प्रस्तुत किया है जो अधर्म पर धर्म की जीत की स्थापना को चिन्हित करता है। भारतीय महाकाव्य रामायण, आदिपुरुष 16 जून, 2023 को आईमैक्स और 3डी में बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।



आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है और 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ की जाएगी। इस भव्य फिल्म में प्रभास, कृति सैनन, सैफ अली खान, सनी सिंह सहित कई कलाकार शामिल हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: