Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

45वें दिन पठान का कमाल, 7वें शुक्रवार शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म ने की धुंआधार कमाई

Pathaan Worldwide Collection: 45वें दिन पठान का कमाल, 7वें शुक्रवार शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म ने की धुंआधार कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




Pathaan Worldwide Collection

Pathaan Worldwide Collection: फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद चार सालों बाद शाहरुख खान की वापसी फिल्म पठान के जरिए बॉक्स ऑफिस पर यूं कहर बरपाएगी यह तो किसी ने भी नहीं सोचा था। फिल्म पठान लगातार कमाई के धुंआधार आंकड़ें पार करती जा रही हैं और नए रिकॉर्ड कायम करती जा रही है। फिल्म की ह्यूज सक्सेस से शाहरुख और दीपिका के फैंस बेहद खुश हैं। 

तो वहीं फिल्म को मिल रहें ताबातोड़ रिस्पांस से पूरी स्टारकास्ट के साथ ही फिल्म के लीड एक्टर्स दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान भी बेहद खुश हैं। स्टार्स की खुशी की वजह ही है कि वह अक्सर सिनेमाघरों में फिल्म की एक टिकट 100 रुपए करा देते हैं, तो कई बार एक टिकट के साथ दूसरी टिकट फ्री के ऑफर को चालू कर देते हैं। 

पठान ने अबतक कई धमाकेदार फिल्मों के धांसू रिकॉर्ड तोड़े हैं। जिनमें शामिल दंगल, केजीएफ 2, बाहुबली 2, द कशमीर फाइल्स और आरआरआर। इस सभी फिल्मों के इंडिया कलेक्शन के तो रिकॉर्ड पठान तोड़ चुकी हैं, लेकिन अभी इन सभी फिल्मों के वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स को तोड़ना अभी बाकी है। शाहरुख की फिल्म पठान लगातार ऐसे ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती रही तो पठान जल्द ही इन सभी फिल्मों के ताबातोड़ रिकॉर्ड्स को भी मिट्टी में मिला देगी। चलिए जानते है पठान का 45वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितने करोड़ रुपयों का रहा।

'शाहरुख खान' (Shah Rukh Khan), 'दीपिका पादुकोण' (Deepika Padukone) और 'जॉन अब्राहम' (John Abraham) स्टारर फिल्म 'पठान' (Pathaan) एक एक्शन स्पाई थ्रिलर है, जिसे सिनेमाघरों के बाद आप जल्द ही ओटीटी (Pathaan OTT Release) प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम देख सकेंगे। आपको बता दें कि फिल्म 25 अप्रेल को 'अमेजन प्राइम' (Amazon Prime) पर स्ट्रीम होगी।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान (Pathaan Box Office) की लगातार कमाई से यही अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही 520 करोड़ नेट हिंदी का कलेक्शन शनिवार को पार कर सकती है। कई फिल्म क्रिटिक्स का तो यह तक मानना है कि पठान 7 वें शनिवार को यह आंकड़ा भी पार कर जाएगी। जोकि ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर होगी। वहीं 45वें दिन यानी 7वें शुक्रवार पठान ने 0.35 करोड़ रुपए की कमाई की है। (Pathaan Box Office Collection) जोकि 7वें हफ्ते (7th Friday New Record) के हिसाब से बड़ी बात है। क्योंकि इतने दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर कोई भी फिल्म टिक नहीं पाती है। जबकि भारत में पठान ने कुल 538.28 करोड़ रुपए की कमाई की है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: