Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करीना कपूर ने मलाइका-अमृता संग की जमकर मस्ती, फोटो देख मचल जाएगा आपका दिल

Kareena Kapoor Share Photos With Malaila-Amrita Arora: करीना कपूर ने मलाइका-अमृता संग की जमकर मस्ती, फोटो देख मचल जाएगा आपका दिल

<-- ADVERTISEMENT -->




Kareena Kapoor Share Photos With Malaila-Amrita Arora

Kareena Kapoor Share Photos With Malaila-Amrita Arora: बी-टाउन एक्ट्रेसेस करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। आए दिन ये तीनों किसी ना किसी बहानें से पार्टी करने का कोई ना कोई मौका तलाश ही लेती हैं। करीना कपूर के घर पर हुई शानदार पार्टी में उनकी दोनों जिगरी दोस्त ने अमृता अरोड़ा संग अभी हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों को देखकर किसी का भी दिल पलभर में मचल जाएगा। करीना कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी करीना कपूर अपनी दोनों बेस्ट फ्रेंड के साथ तो कभी उनके बेटे तैमूर और जेह की तस्वीरें सबका दिल जीत लेती हैं। करीना कपूर की तस्वीरों के साथ-साथ वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल होते हैं। और अब करीना का जो वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह है उनकी तिकड़ी यानी की उनकी जिगरी दोस्तों संग पार्टी का वीडियो। इसमें करीना कपूर अपनी दोस्तों संग जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आएं दिन करीना अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ की फोटो अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सबसे खास बात की करीना की कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर आते ही उनके फैंस के बज़ बना देती है।

इसी बीच करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में करीना कपूर अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा के संग मस्ती करती हुई नजर आ रहीं हैं। करीना कपूर की ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं। करीना कपूर की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।


करीना कपूर की इन लेटेस्ट फोटोज को देखकर कोई भी अपना दिल पलभर में खो देगा। वैसे तो करीना की दोस्तों की लिस्ट में सबसे ऊपर सोशल मीडिया संसेशन मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा का नाम सबसे ऊपर आता है। लेकिन करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर भी अपनी बहन होने के साथ उनकी फ्रेंड लिस्ट में शुमार हैं। यही वजह है कि इन फोटोज को शेयर करते वक्त करीना ने दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा - 'फॉरएवल मिसिंग अवर लोलो'। वैसे इन फोटोज को देखकर कोई भी इन हसीनाओं पर अपना दिल हर बैठेगा। तो सोचिए जरा करिश्मा ने जब इन फोटोज को देखा होगा तो वह कितना मिल कर रही होंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: