Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राम नवमी के शुभ दिन आदिपुरुष का नया पोस्टर हुआ रिलीज, मंत्रों से बढ़के तेरा नाम 'जय श्री राम'

राम नवमी के शुभ दिन आदिपुरुष का नया पोस्टर हुआ रिलीज, मंत्रों से बढ़के तेरा नाम 'जय श्री राम'

<-- ADVERTISEMENT -->




Adipurush Poster On Ram Navmi

Adipurush Poster On Ram Navmi: रामनवमी पर हुआ 'आदिपुरुष' का दर्शन। रामनवमी के शुभ अवसर पर प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर सामने आ चुका है। साथ ही इसकी नई रिलीज डेट के बारें में भी जानकारी दी गई है। इस पोस्टर में प्रभास, भगवान श्रीराम की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके बगल में कृति सेनन माता सीता के किरदार में दिख रही हैं। 

इतना ही नहीं सनी सिंह भी लक्ष्मण के किरदार में खूब जंच रहे हैं। इतना ही नहीं इस मूवी में सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं। रामनवमी के मौके पर सुबह 7 बजे के आस पास इसका नया पोस्टर जारी किया गया है। वहीं, इस पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, मंत्रों से बढ़के तेरा नाम 'जय श्री राम'। 

पोस्टर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इसे कुछ ही मिनटों के अंदर हजारों लाइक मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट सेक्शन में 'जय श्री राम' लिखते हुए इसकी रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को 2डी, 3डी, Imax जैसे फॉर्मेट में रिलीज किया जाएगा। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को दुनिया भर के करीब 20 हजार स्क्रीन्स पर 16 जून को रिलीज करने की तैयारी है। इस फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये है। ऐसे में मेकर्स और दर्शक दोनों को इससे काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। फिल्म में प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti Sanon), सनी सिंह (Sunny Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने लीड रोल निभाया है।

निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार ने पोस्टर रिलीज से पहले जम्मू के कटरा जाकर मां वैष्णो देवी का आशीर्वाद लिया था। वहीं, बुधवार को नवरात्रि की अष्टमी का अनुष्ठान भी टी सीरीज के कार्यालय में विधि विधान पूर्वक संपन्न हुआ। फिल्म 'आदिपुरुष' के जरिए भगवान श्रीराम के पराक्रमी स्वरूप को लोगों के सामने दर्शाना है।


ओम राउत ने पिल्म के पोस्टर के साथ आदिपुरुष की नई रिलीज डेट का भी ऐलान किया है। यह फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को आईमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज किया जाएगा। इसके लिए आईमैक्स लैब में इसका काम करीब करीब पूरा हो चुका है। 

फिल्म ‘आदिपुरुष’ को तेलुगू भाषा में बनाया गया है। वहीं, इसे एक दर्जन भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी है। भारत में यह तमिल, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बांग्ला और उड़िया में रिलीज होगी। साथ ही अंग्रेजी, चीनी, भाषा (थाईलैंड की भाषा), कोरियाई, जापानी और बाकी भाषाओं में भी डब करने का प्लान है। तो आप भी बोलिए मंत्रों से बढ़के तेरा नाम 'जय श्री राम'।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: