Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

50वें दिन पठान की सुनामी, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म ने रचा इतिहास

50वें दिन पठान की सुनामी, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म ने रचा इतिहास

<-- ADVERTISEMENT -->




Pathaan Completed 50 days

Pathaan Completed 50 days: चार सालों बाद बॉलीवुड में शाहरुख खान की वापसी काफी ग्रैंड साबित हो रही है। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पठान ने आज 16 मार्च को 50 दिन पूरे कर लिए हैं। 50वें दिन पठान की सुनामी का कहर अभी भी बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म ने कई धमाकेदार इतिहास रचे हैं। इनमें आमिर खान की दंगल, प्रभास की बाहुबली 2, एक्टर यश की केजीएफ 2, विवेक अग्निहोत्री निर्देशित और एक्टर अनुपम खेर की फिल्म द कशमीर फाइल्स के धांसू रिकॉर्ड को चुटकियों में मसल डाला। 

फिल्म की लगातार सक्सेस बता रही है फिल्म की स्टोरी, स्क्रीनप्ले, कोरियोग्राफी और स्टार्स की एक्टिंग में दम था, इसलिए आज 50वें दिन पठान की सुनामी बॉक्स ऑफिस पर अपना रंग दिखा रही है। फिल्म का कलेक्शन का ग्रॉफ ऊपर की ओर ही जाता नजर आ रहा है। फैंस के लिए पठान की क्रेजिनेस इतनी बढ़ गई है कि वह इसे एक बार नहीं बल्कि बार-बार लगातार सिनेमाहॉल में जाकर देखना पसंद कर रहें हैं। वैसे इस साल की फिल्मों को देखें तो कोई भी फिल्म दो हफ्तों से ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाई, तो वही शाहरुख की फिल्म पठान ने 50 दिनों तक सिनेमाघरों में कमाई करके भूचाल पैदा कर दिया है। चलिए जानते है 50वें दिन पठान ने कितने करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

आज भी भारत में फिल्म 'पठान' (Pathan) 800 सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है। वाईआरएफ वाइस प्रेसिडेंट (डिस्ट्रीब्यूशन) रोहन मल्होत्रा ने कहा कि 'पठान, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की हमारी इस नवीनतम पेशकश ने सिनेमाघरों में 50 दिन (Pathan Completed 50 days) पूरे कर लिए हैं, हम अपनी फिल्म को इतना प्यार और स्पोर्ट के लिए दुनिया भर में हर नागरिक को धन्यवाद देना चाहते हैं। फिल्म पठान का सिनेमाघरों में आज भी चलना इस बात का संकेत है कि व्यूवर्स ऐसी फिल्म को हमेशा अपना प्यार देते हैं जो उन्हें अनदेखा अनुभव देती है। हमें खुशी है कि हम दर्शकों को यह अनुभव दे सके।' दूसरी तरफ फिल्म के सॉन्ग बेशर्म रंग को फैंस ने 10 में से 10 नंबर दिए हैं। उनका मानना है कि बेशर्म रंग सॉन्ग 2023 का सुपरहिट सॉन्ग है।

यशराज बैनर तले बनी और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म 'पठान' एक ऐतिहासिक आल-टाइम ब्लॉकबस्टर और सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है। आज, पठान अपने शानदार प्रदर्शन के 50 दिन मना रही है और आज भी दुनिया (Pathan Completed 50 days Collection Worldwide) भर के 20 देशों में चल रही है। इस तरह 250 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'पठान' ने देश में सिर्फ हिंदी वर्जन से ही 471 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन कर चुकी है। यह बजट के मुकाबले 88% से अध‍िक कमाई की है। जबकि वर्ल्‍डवाइड कमाई के मामले में 'पठान' अब 953 करोड़ रुपये के आंकड़े तक पहुंच चुकी है। यानी बजट के मुकाबले इसने वर्ल्‍डवाइड 281% अध‍िक कमाई की है। फिल्म पठान ने 50वें दिन कितने करोड़ की कमाई की है, चलिए जानते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: