Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Parineeti Chopra और Raghav Chadha होने वाले हैं शादी, Harrdy Sandhu ने कर दिया कंफर्म, कहा- मैंने बधाई दे दी

Parineeti Chopra और Raghav Chadha होने वाले हैं शादी, Harrdy Sandhu ने कर दिया कंफर्म, कहा- मैंने बधाई दे दी

<-- ADVERTISEMENT -->




Parineeti Chopra और Raghav Chadha

पंजाबी गायक हार्डी संधू के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा की शादी हो रही है। परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू ने 2022 की स्पाई-थ्रिलर कोड नेम: तिरंगा में साथ काम किया था। डीएनए के साथ एक साक्षात्कार के दौरान हार्डी संधू ने कहा "मैं बहुत खुश हूँ कि यह आखिरकार हो रहा है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। हार्डी ने यह भी खुलासा किया कि जब वे कोड नेम: तिरंगा की शूटिंग कर रहे थे तो वे शादी के बारे में चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि "जब हम कोड नेम: तिरंगा की शूटिंग कर रहे थे, तो हम शादी के बारे में चर्चा करते थे तब परिणीति वह कहती थी कि 'मैं तभी शादी करूंगी जब मुझे लगेगा की मुझे सही लड़का मिल गया है। हार्डी ने इस बात की भी पुष्टि की कि उन्होंने परिणीति से बात की और उन्हें फोन पर बधाई दी। उन्होंने कहा, 'हां, मैंने उन्हें फोन किया और बधाई दी।'

इस बीच, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को बुधवार रात दिल्ली एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया, जिससे उनकी शादी की अफवाहों में और इजाफा हुआ। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से सुर्खियां बटोर रहे हैं। कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, परिणीति के "बहुत जल्द" राजनेता के साथ शादी के बंधन में बंधने की संभावना है। शादी की जोरदार चर्चा के बीच, राघव और परिणीति को दिल्ली हवाई अड्डे पर एक साथ क्लिक किया गया।

न्यूज एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति एयरपोर्ट के बाहर खड़े पैपराजी से बचती नजर आईं और जल्दबाजी में कार में बैठ गईं। उन्होंने ऑल-ब्लैक आउटफिट पहना था। हालांकि परिणीति और राघव अपने रिश्ते की अफवाहों पर चुप्पी साधे हुए हैं, आप नेता संजीव अरोड़ा ने हाल ही में उन्हें उनके "मिलन" के लिए बधाई दी। चोपड़ा परिवार के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि परिणीति और राघव अपने मिलन के लिए प्रतिबद्ध हैं, लेकिन अंतिम समारोह अभी बाकी है।

राघव ने हाल ही में अपने रोमांस की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 23 मार्च को राघव से अभिनेत्री और उनकी लगातार मुलाकातों के बारे में पूछा गया। आप नेता ने कहा, "आप मुझसे राजनीति के सवाल करें, परिणीति के सवाल न करें।" जब उनके अफवाह भरे रिश्ते के बारे में और जोर से पूछा गया, तो राघव शर्मा गए और जवाब दिया, "देंगे जवाब।" रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति और राघव लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में साथ पढ़े थे और काफी समय से दोस्त हैं। ये एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करते हैं।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: