Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Swara Bhasker Wedding | किसी भारतीय ने नहीं बल्कि पाकिस्तानी डिजाइनर ने डिजाइन किया है स्वरा भास्कर का वेडिंग लंहगा

Swara Bhasker Wedding | किसी भारतीय ने नहीं बल्कि पाकिस्तानी डिजाइनर ने डिजाइन किया है स्वरा भास्कर का वेडिंग लंहगा

<-- ADVERTISEMENT -->




Swara Bhasker Wedding

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता फहद अहमद से शादी करके सभी को चौंका दिया। दोनों ने सबसे पहले अपनी शादी कोर्ट में दर्ज करवायी और फिर साफी के सभी फंक्शन अपने रीति-रिवाजों से किए। दिल्ली में नवविवाहित जोड़े ने रिसेप्शन पार्टी भी रखी, जिसमें राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल सहित कई बड़े नेता भी शामिल हुए। अब एक बार फिर से स्वरा की शादी के फंंक्शन की चर्चा हो रही हैं। चर्चा का कारण है स्वारा भास्कर का वेडिंग लंहगा। जिसे एक पाकिस्तानी डिजाइनर ने डिजाइन किया है।

Swara Bhasker Wedding
 
नवविवाहित स्वरा भास्कर और फहद अहमद की दिल्ली में शादी की कई रस्में हुईं। पारंपरिक विवाह उत्सव 11 मार्च को हल्दी समारोह के साथ शुरू हुआ, इसके बाद मेहंदी, संगीत और कव्वाली की रात अन्य कार्यों के साथ हुई। नवविवाहित जोड़े ने 16 मार्च को एक भव्य शादी का आयोजन किया जिसमें राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और अन्य लोगों ने भाग लिया। रविवार, 19 मार्च को स्वरा और फहाद का एक और रिसेप्शन था जिसे दूल्हे के परिवार ने आयोजित किया था। इसमें ज्यादातर उनके दोस्त मौजूद थे। दूसरे वेडिंग रिसेप्शन में स्वरा भास्कर पाकिस्तानी डिजाइनर के बेज लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने एक बड़ी नथ और माथा पट्टी पहनी थी। इस बीच फहद अहमद ने सफेद शेरवानी पहनी थी जिसे सफेद और सुनहरे दुपट्टे में पूरा किया।
 

 
समाजवादी पार्टी के नेता सुहैब अंसारी ने शादी के रिसेप्शन से कुछ तस्वीरें ट्विटर पर साझा कीं और लिखा, “बहुत-बहुत बधाई, फहद भाई और स्वरा जी। आपको आगे एक धन्य और सुखी जीवन की शुभकामनाएं।” तस्वीरों में, हम फहाद और स्वरा को मेहमानों के साथ ग्रुप फोटो खिंचवाते हुए सोफे पर बैठे हुए देख सकते हैं।

स्वरा भास्कर ने शेयर की अपने आउटफिट की झलक
स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपने बेज लहंगे की एक विस्तृत झलक साझा की। उसने लिखा, “आश्चर्यजनक @alixeeshantheatrestudio की एक झलक। लहंगा सेट किया है जो @alixeeshanempire ने बनाया है और सरहद के उस पार से मुझे भेजा है! इसे संभव बनाने के लिए @natrani को विशेष धन्यवाद!”

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: