Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पठान के भूचाल से दूर आपस में लड़ रहें हैं शहजादा और सेल्फी, कार्तिक-अक्षय की फ्लॉप में गिनती

Box Office Collection: पठान के भूचाल से दूर आपस में लड़ रहें हैं शहजादा और सेल्फी, कार्तिक-अक्षय की फ्लॉप में गिनती

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection

Box Office Collection: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की 'सेल्फी' और कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की 'शहजादा' दोनों ही साउथ फिल्मों की हिंदी रिमेक हैं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाई। सोल्फी-शहजादा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए ट्रोलर्स ने अक्षय कुमार-इमरान हाशमी की गिनती अब फ्लॉप हीरो में कर दी है। वैसे सेल्फी और शहजादा की ओरिजनल फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबातोड़ कमाई के रिकॉर्ड कायम किए थे। 

वैसे कुछ लोगों का कहना है कि यह शाहरुख खान के लिए पठान की दीवांगी है जो सिनेमाघरों में किसी और फिल्म को टिकने नहीं दे रही है। पठान ने पहले ही दिन 57 करोड़ का आकड़ा तय कर लिया था। देखा जाए तो सेल्फी और शहजादा फिल्म पठान के कलेक्शन के इर्द-गिर्द भी नजर नहीं आ रहे है। पठान की वर्ल्डवाइड कमाई तो दूर की बात है फिल्म सेल्फी और शहजादा ने अभीतक इसकी कमाई का वन परसेंट भी सफर तय नहीं किया है।

Selfiee And Shehzada box office collection: बॉलीवुड के किंग खान की पठान (Pathaan) के आगे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सेल्फी और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की शहजादा दूर दूर तक नहीं दिखाई दे रही है। हालांकि सेल्फी और शहजादा दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। जहां कार्तिक आर्यन की शहजादा ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 40.5 करोड़ की कमाई कर ली है तो वहीं अक्षय कुमार की सेल्फी ने 17.14 करोड़ की कमाई की है। वहीं अब दोनों की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप की गिनती में शामिल होती दिख रही है। इसके साथ ही सेल्फी और शहजादा जैसी फ्लॉप फिल्मों के साथ फ्लॉप हीरो का टैग भी लग गया है।

फिल्म सेल्फी और शहजादा को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं। शुरुआती आंकड़ों पर ध्यान दें तो अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी ने 5वें दिन 1.10 करोड़ की कमाई की है। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 12.70 करोड़ हो गई है। वैसे थियेटर में कम लेकिन सोशल मीडिया पर फिल्म की चर्चा मीम्स के जरिए लगातार हो रही है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: