Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों से नहीं डरे सलमान खान, एक्टर ने कड़ी सुरक्षा पर जताया एतराज! बोले- 'जो जब होना होगा...होगा'

लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों से नहीं डरे सलमान खान, एक्टर ने कड़ी सुरक्षा पर जताया एतराज! बोले- 'जो जब होना होगा...होगा'

<-- ADVERTISEMENT -->




लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों से नहीं डरे सलमान खान

Salman Khan receives threat: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। पूरा देश इस बात को सोच रहा था कि पंजाब में कैसे खुलेआम सिद्धू मूसेवाला को गोली मारकर फरार हो सकता है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने रची थी। इसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। 

अब एक बार फिर सलमान खान को धमकी भरा ईमेल भेजा गया है। बीते शनिवार की दोपहर ई-मेल (Salman Khan Receives Threat Mail) के जरिए दबंग खान को जान से मारने की खुली चुनौती दी गई। इसके बाद सलमान खान के घर के बाहर सिक्यॉरिटी काफी कड़ी कर दी गई है। हर चीज पर बारीकी से नजर रखी जा रही है। हालांकि ये सब भाईजान को रास नहीं आ रहा है। सलमान खान न इसपर एतराज जताया है।

इस मामले में सलमान के करीबी का कहना है कि एक्टर को इन धमकियों से डर नहीं लगता है। 'भाईजान' के करीबी ने बताया ''सलमान इस धमकी को बेहद ही नॉर्मल तरीके से ले रहे हैं। या फिर फर्क न पड़ने की एक्टिंग कर रहे हैं, जिससे की उनके पेरेंट्स को तकलीफ ना हो। इस समय हम उनके परिवार के साथ हैं। सलमान के फैमिली का कोई भी सदस्य अपने चेहरे पर डर या परेशानी नहीं जाहिर होने दे रहा है, जो कि उनकी खास बात है। सलमान के पिता सलीम खान भी बेहद शांत दिख रहे हैं, लेकिन पूरे परिवार को पता है कि बेटे की चिंता में वह रातों को सो नहीं पा रहे हैं।''

धमकी देने के आरोप में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi), गोल्डी बराड़ (Goldie Brar) और रोहित बराड़ (Rohit Brar) के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।

एक्टर के मैनेजर की शिकायत पर गोल्डी बरार और लोरेंस बिश्नोई के खिलाफ IPC की धारा 120 (B), 34 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी है। गैलेक्सी के बाहर पुलिस ने सिक्योरिटी बढ़ा दी है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: