Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पैपराजी ने की ऐसी हरकत कि तिलमिला गईं राखी सावंत, बोली- 'मुंह में घुस जाओ'

पैपराजी ने की ऐसी हरकत कि तिलमिला गईं राखी सावंत, बोली- 'मुंह में घुस जाओ'

<-- ADVERTISEMENT -->




दिग्गज अभिनेता Sameer Khakhar का निधन, DD के मशहूर शो Nukkad में निभाया था खोपड़ी का किरदार

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं, राखी सावंत ने हाल ही में अपना नया म्यूजिक वीडियो 'झूठा' रिलीज किया है। ये गाना उनकी असल जिंदगी पर बेस्ड है। कुछ भी पति आदिल खान की वजह से राखी के जीवन में पिछले कुछ दिनों में हुआ है वो सब इस म्यूजिक वीडियो में बयां किया गया है। वहीं अब इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो पैपाराजी पर गुस्सा उतारती नजर आ रही हैं।

वीडियो में वो कार से उतरते ही अचानक से चौंक जाती हैं। राखी की कार रुकती है और वो उसमें से उतरती है और वो पैपराजी को देखकर चौंक जाती हैं, लेकिन उन्हें अचानक से होश आता है कि उनकी वजह से पीछे ट्रैफिक जाम लग गया है।

राखी सावंत तुंरत ही अपनी गाड़ी का दरवाज बंद करती हैं। बाद में वो पैपाराजी से कहती हैं वो इस तरह से उनकी तस्वीरें क्लिक न करें क्योंकि वो बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही हैं।

राखी सावंत ने मई 2022 में आदिल खान से निकाह किया था। आदिल पर धोखाधड़ी, मारपीट और रेप का आरोप लगाया है और वह मैसूर जेल में हैं। हालांकि, राखी ने खुलकर कहा है कि वह आदिल को तलाक नहीं देंगी। इस बीच राखी की मां का भी निधन हो गया था जिसके बाद वह बुरी तरह टूट गई थीं। हालांकि अब अदाकारा धीरे धीरे इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: